SAGAR: शर्मनाक घटना: बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची भरकर पीटा ,चार पर मामला दर्ज

SAGAR: शर्मनाक घटना:  बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची भरकर पीटा ,चार पर मामला दर्ज


सागर,एक जून ,2023 ।  सागर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग महिला के साथ पड़ोसियों ने बर्बरता की। महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर भरकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। बुजुर्ग महिला को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल सागर में भर्ती कराया गया है। महिला गांव के एक मंदिर के पास प्रसाद की दुकान चलाती है। पुलिस ने महिलाओ सहित चार पर मामला दर्ज कर लिया है। 


पूरा मामला नरयावली थाना क्षेत्र के जालंधर गांव का है। जहां 64 वर्षीय महिला के साथ पड़ोसियों ने झोपड़ी में घुसकर मारपीट की है, महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों तलाश को जा रही है।


प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्ची
नरयावली थाना प्रभारी कपिल लक्ष्कार ने बताया कि आरोपियों ने बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने की बात सामने आने के बाद महिला का मेडिकल कराया गया। आरोपियों का महिला से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था। घटना गुरुवार दोहपर की है। महिला प्रसिद्ध जालंधर माता मंदिर के पास प्रसाद की दुकान में चाय बना रही थी, तभी सामने रहने वाला शिवप्रसाद जोगी, धर्मेंद्र जोगी, बेबी जोगी और वर्षा जोगी महिला की झोपड़ी में घुसे और पुराने विवाद में राजीनामा करने को लेकर दबाव बनाने लगे। जब महिला नहीं मानी और परिवार से रायशुमारी कर बाद में बात करना का बोली। इसके बाद चारों ने 64 वर्षीय महिला से जमकर मारपीट की।
चीखती रही बुजुर्ग महिला, कोई बचाने भी नहीं आया


पीड़िता के अनुसार उसके साथ बर्बरता करते हुए पहले तो उसे घसीटकर बाहर लाये और दो महिलाओं ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची भर दी। वह चीखती रही और रहम की भीख मांगती रही, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। शिवप्रसाद जोगी और परिवार लगातार बयान बदलने को लेकर कहता रहा। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी फरार हैं, जिनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें