Video: पिता और दादा से आगे निकला दिग्विजय सिंह का पोता: छह साल की उम्र में दिया भाषण

Video: पिता और दादा से आगे निकला दिग्विजय सिंह का पोता:  छह साल की उम्र में दिया भाषण

तीनबत्ती न्यूज
राजगढ़,12 जून ,2023: पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर व फेसबुक हैंडल से अपने छह वर्षीय पोते सहस्त्रजय का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपना दूसरा भाषण देते हुए नज़र आ रहे है। इसके पूर्व में वे अपना पहला भाषण जयवर्धन सिंह के साथ एक धार्मिक आयोजन में देते हुए नज़र आए थे, जिसमें उन्होंने कहा था, मैं अपने दाता (पिता) के साथ यहां स्पीच (भाषण) देने आया हूं। उनका भाषण सुनने के बाद आसपास खड़े लोगों ने तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन भी किया था। 





पहले भाषण का वीडियो केवट राज जयंती के मौके का था। वहीं, दूसरा वीडियो हाल ही में राघोगढ़ में आयोजित कायस्थ समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह का है, जहां उन्होंने अकेले पहुंचकर अपना भाषण दिया।


भाषण में दिग्विजय के पोते कहते नजर आ रहे हैं कि मैं पहला भाषण देने केवट समाज के मंदिर में आया था, जहां भाषण दिया था लेकिन यह मेरा पहला भाषण ही कहा जाएगा। मेरे दादा (पिता) के बिना। मैं आज दो कार्यक्रम में जाऊंगा, एक तो यहां और दूसरे कार्यक्रम में शाम 5:00 बजे जाऊंगा। चित्रगुप्त मंदिर में आया मुझे बहुत सारे लोग मिले। सब ने मुझे मालाएं पहनाईं। थोड़े मेरे से बड़े मिले,थोड़े मेरे से छोटे मिले, बोलो राघौजी महाराज की जय बोलो सभी संतों की जय बोलो बागेश्वर धाम की जय।


बताया जा रहा है कि बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जब राघोगढ़ किले पर आए थे, तो सहस्त्रजय ने उनसे काफी बातें की और वे हनुमान चालीसा का पाठ भी करने लगे हैं। दिग्विजय सिंह ने सहस्त्रजय के हाल ही में कार्यक्रम में दिए गए भाषण का वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पोता तो दादा और पिता से भी आगे निकल गया, इस उम्र में हमने कभी भाषण देने का नहीं सोचा है। प्रभु नज़र न लगे। दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद उनके पोते सुर्खियों में हैं और उनकी राजनीति में एंट्री भी बताई जा रही है और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आ रहे हैं।

_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें