Video: MP: एक्सीलेंस स्कूल में शिक्षक शिक्षिकाओ ने लगाए जमकर ठुमके : नोटिस जारी

Video: MP: एक्सीलेंस स्कूल में शिक्षक शिक्षिकाओ ने लगाए जमकर ठुमके : नोटिस जारी

तीनबत्ती न्यूज : 27 दिसंबर, 2023
टीकमगढ़ : मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ की सरकारी एक्सीलेंस स्कूल में फिल्मी गानों पर प्राचार्य से लेकर शिक्षक-शिक्षिकाओं ने जमकर ठुमके लगाए हैं। बताया जा रहा है कि स्कूल में पदस्थ छह शिक्षकों का प्रमोशन हुआ था। इसके बाद पार्टी का आयोजन किया गया था। इस मौके पर जमकर डांस किया है। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा। शिक्षा विभाग की फजीहत होने के बाद  शिक्षा अधिकारी ने एक्सीलेंस स्कूल के प्राचार्य सुनील श्रीवास्तव को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

_________________________

देखे :  टीकमगढ़ के एक्सीलेंस स्कूल में टीचर्स का डांस


_________________________


प्रमोशन मिलने पर मनाई पार्टी स्कूल कैम्पस में

टीकमगढ नगर के सरकारी एक्सीलेंस हायर सैकंडरी स्कूल का  एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें स्कूल के प्राचार्य , शिक्षक व शिक्षिकायें स्कूल कैम्पस में ही फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे है । यह पूरा मामला प्रमोशन पार्टी का था जिसमे नगर के शाशकीय एक्सीलेंस स्कूल के प्राचार्य सुनील श्रीवास्तव व दो अन्य शिक्षकों को शासन द्वारा प्रोमोशन दिया गया था । जिसका जश्न मनाने ये सारे शिक्षक व शिक्षिकाये स्कूल में ड्यूटी टाइम में जमकर पार्टी कर रहे थे।  स्कूल परिसर  में ही स्पीकर पर फ़िल्मी गाने बजाकर  ‘तेरे आंख्या का यो काजल’ और ‘मैं निकला गड्डी लेके एक मोड़ आया’ जैसे फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाते नजर आरहे है। इस पूरे परिदृश्य में हद तो तब होगई जब स्कूल के प्रिंसिपल सुनील श्रीवास्तव छोटे बच्चों को भी जबरदस्ती नाचने को मजबूर कर रहे है ।



 इसके वीडियो वायरल होने पर स्कूली शिक्षा विभाग की जमकर फजीहत हुई। जिला शिक्षा अधिकारी ने प्राचार्य सुनील श्रीवास्तव को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जिसमे इस डांस को शर्मिंदगी भरा बताया गया। इस मामले मे टीकमगढ़ एस डी एम का कहना है कि जांच उपरांत दोषियों पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें