सीएम मोहन यादव से मिले विधायक शैलेंद्र जैन: विकास कार्य एवं सागर दौरे को लेकर हुई चर्चा

सीएम मोहन यादव से मिले विधायक शैलेंद्र जैन:  विकास कार्य एवं सागर दौरे को लेकर हुई चर्चा

तीनबत्ती न्यूज : 02 जनवरी,2024
सागर। मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री मोहन यादव  से सागर विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने भोपाल पहुंचकर मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री से उनके प्रस्तावित सागर दौरे को लेकर चर्चा की एवं सागर में चल रहे विकास कार्यों में आ रही कठिनाइयों पर भी चर्चा कर  उन्हे अवगत कराया।इस अवसर पर विधायक जैन के साथ मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार लखन पटेल भी मौजूद थे।
धानक समाज के कार्यक्रम में नरयावली नाका मुक्ति धाम पहुंचे विधायक 

धानक समाज द्वारा नरयावली नाका मुक्ति धाम में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया कार्यक्रम का आयोजन भगवान शिव जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं उनका पूजन कर किया गया । धानक समाज द्वारा नव वर्ष के अवसर पर शोभा यात्रा के रूप में भगवान भोलेनाथ और उनके गणों का रूप रखकर नाचते हुए शमशान घाट पहुंचकर वहां पर स्थित भगवान भोलेनाथ की भव्य  प्रतिमा पर माल्यार्पण किया ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सागर विधायक शैलेंद्र कुमार जैन  ने भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने  श्मशान घाट का निरीक्षण किया । निरीक्षण में पार्क की व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं वहां कार्यरत कर्मचारियों को दिशा निर्देशित किया कि कार्य सुचारू रूप से करें पेड़ पौधे व साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखें। इस को लेकर उन्होंने निगम में भी अधिकारियों को तलब किया कि श्मशान घाट में निर्मित पार्क की साफ सफाई और पेड़ पौधों की देखरेख करने के निर्देश दिए । इस अवसर पर पार्षद नरेश धानक,चेतराम अहिरवार, नरेश यादव, रीतेश मिश्रा ,कपिल नाहर सहित वार्ड वासी एवं धानक समाज के लोग उपस्थित थे



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें