" हम लोग रोड बनवाते जा रहे हैं, तुम लोग खोदते जा रहे...."▪️विधायक शैलेंद्र जैन लगाई ठेकेदार को फटकार

" हम लोग रोड बनवाते जा रहे हैं, तुम लोग खोदते जा रहे...."

▪️विधायक शैलेंद्र जैन लगाई ठेकेदार को फटकार 

तीनबत्ती न्यूज : 09 मार्च,2024
सागर. सागर शहर में  गलियों में सड़को की खुदाई से आम जनता परेशान है। वही बनी हुई रोड़ो पर भी खुदाई की जा रही है। एक मामले में विधायक शैलेंद्र जैन ने ठेकेदार को जमकर फटकारा और बोले कि " हम लोग रोड बनने जा रहे हैं, तुम लोग खोदते जा रहे हो "
वार्डवासियों ने की शिकायत

शास्त्री नगर वार्ड में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे विधायक शैलेंद्र जैन को जब वार्डवासियों ने बताया कि कॉलोनी की एक सड़क फिर से खोद दी गई। जिसके कारण रहवासियों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा। समस्या को सुनते ही विधायक जैन साहू धर्मशाला के पास स्थित सड़क का जायजा लेने के लिए पहुंचे। वहां बीच सड़क को खोदकर पाइप लाइन का काम चल रहा था। 


इस दौरान विधायक जैन ने ठेकेदार को फटकार लगाते हुए कहा कि हम लोग सड़क बनवाते जा रहे है और तुम लोग खोदते जा रहे। अभी यह सड़क बनाई गई थी और उसे खोद दी। इस पर ठेकेदार ने बताया कि पानी लाइन का प्रेशर नहीं आ रहा था, इसी के चलते सड़क खोदी गई है। उससे रिपेयर कर देंगे। विधायक जैन ने कहा कि आप सड़क को ठीक करें, जैसे थी वैसे ही बनाएं। 


बगैर जानकारी के खुद रही है सड़के

विधायक जैन ने आपत्ति लेते हुए अधिकारियों से फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि कोई भी एजेंसी सड़क खोदने के पहले स्थानीय पार्षद को उसकी जानकारी देगा। अभी सड़कों को बगैर जानकारी के ही खोद दिया जाता है। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि पार्षद को उनके वार्ड में होने वाले कामों को जानकारी देने के बाद ही काम शुरू करें।

___________

____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें