सागर का विकास मेरी प्राथमिकता: नतीजों से फर्क नहीं पड़ता: गुड्डू राजा बुंदेला▪️ कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा का जोरदार स्वागत

सागर का विकास मेरी प्राथमिकता: नतीजों से फर्क नहीं पड़ता: गुड्डू राजा बुंदेला
▪️ कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा का  जोरदार स्वागत 




तीनबत्ती न्यूज : 24 मार्च,2024
सागर। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री चंद भूषण सिंह, गुडडू राजा बुन्देला का लोकसभा क्षेत्र सागर से टिकिट मिलने के बाद पहली बार क्षेत्र में आगमन हुआ। इस दौरान लोकसभा क्षेत्र के राहतगढ़ से लेकर सागर तक कई स्थानों पर उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कांग्रेसियों ने पूरे जोश के साथ ढोल धमाकों और बाजे गाजे के साथ स्वागत किया। 
___________
देखे : सागर का विकास मेरी प्राथमिकता: नतीजों से फर्क नहीं पड़ता: गुड्डू राजा बुंदेला

_______
जगह जगह हुआ स्वागत 

सागर जिल की सीमा पर राहतगढ़ मे नीरज शर्मा ने  अपने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया । शहर के मोतीनगर चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुड्डू राजा का फूल माला पहनाकर स्वागत और सम्मान  किया। जिसके बाद  वह कार्यकर्ताओं के साथ मोतीनगर से बड़े बजार होते हुए तीनबत्ती पहुंचे।


जहां उन्होंने  तीनबत्ती स्थित भगवान हनुमान जी के मंदिर पर पूजन अर्चन कर डाक्टर गौर साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके उपरांत तीनबत्ती से भगवानगंज पहुंचे जहां उन्होंने अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यर्पण किया।
_____

सागर का विकास प्राथमिकता : गुड्डू राजा

कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा बुंदेला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कोई भी परिणाम हो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मेरी पहली प्राथमिकता सागर का विकास है मैं उसी को लेकर चलूगा और काम करता रहूंगा।  पिछले कई वर्षों से बीजेपी प्रत्याशी इस सीट से जीतते आ रहे है। जिन्होंने जिले की जनता को विकास के नाम पर केवल छलने का काम किया है। बीजेपी शासन कांग्रेस की योजनाओं को अपना नाम देकर चला रहीं हैं। उन योजनाओं को और आगे ले जाने का काम अपनी सरकार बनते ही चालू कर दिया जाएगा। 


_______
________
जिला में मिलेंगा दिल्ली एम्स जैसा इलाज 
सागर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा ने कहां कि विकास के साथ साथ जिले की जनता अपनी सरकार बनने के बाद जल्द ही ऐसी व्यवस्था बनाई जाएगी कि उसे बड़ी से बड़ी बीमारी के लिए जिले से बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उसे दिल्ली एम्स जैसी व्यवस्था जिले में ही मिलने लगेंगी और उसका इलाज भी कम से कम खर्च में यहीं होने लगेंगा। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि राहुल गांधी ने जीत का मंत्र यही दिया है कि जनता के हितों की लड़ाई के लिए मैदान में उतरे। 



इन्होंने किया स्वागत
 स्वागत करने वालों में कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष डॉ. आनंद अहिरवार, शहर अध्यक्ष राजकुमार पचौरी, बुदेल सिंह बुदेला , प्रभारी अवनीश भार्गव,  बीना विधायक निर्मला सप्रे, पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी, सुरेन्द्र सुहाने, चंकेश सिघई, पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे, अमित दुबे रामजी, मुकुल पुरोहित, कैलाश सिंघई, रेखा चौधरी, पंप्पू गुप्ता, राम कुमार पचौरी, गुरजीत सिंह अहलूवालिया,नीरज मुखरया, सिंटू कटारे, विजय साहू, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष राहुल चौबे, दुष्यंत बुदेला,  राकेश राय, जितेंद्र चावला,संदीप सबलोक, आशीष ज्योतिषी, रिचा सिंह, रजीया खान, महजबी अली,  जितेंद्र चौधरी, सागर साहू, जितेंद्र चावला, समीर खान, शैलू तोमर, अवधेश तोमर, वसीम खान, नितिन पचौरी,लल्ला यादव,  हीरा लाल चौधरी, आनद हेला, इद्रभूषण तिवारी शामिल रहें।   


            ___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें