SAGAR : दो बाइक टकराई , दो की मौत: पति – पत्नी घायल

SAGAR : दो बाइक टकराई , दो की मौत: पति – पत्नी घायल 


तीनबत्ती न्यूज : 18 मार्च, 2024
सागर :  सागर जिले के बीना-सागर रोड पर  हाईवे पर सुमरेरी तिराहा के पास दो बाइकों की आमने-सामने  हुई टक्कर  में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार पति पत्नी घायल हो गए। दंपती को घायल अवस्था में खुरई के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला हॉस्पिटल सागर रेफर कर दिया गया है।


जानकारी के अनुसार आज सोमवार को खुरई देहात थाना क्षेत्र के सुमरेरी तिराहा के पास दो बाइकों की जोरदार भिड़त हो गई। खुरई से सागर तरफ जा रहे बाइक सवार महेंद्र पिता पुरुषोत्तम अहिरवार (40) और सागर की ओर से आ रहे आकाश परिहार (26) की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वहीं बाइक सवार रोहित परिहार और उसकी पत्नी पूजा परिहार घायल हो गई। जानकारी मिलते ही खुरई देहात थाना प्रभारी धनेंद्र यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलने के बाद 108 एम्बुलेंस के पायलट सूर्यकांत गौतम और डॉ मनोज लोधी मौके पर पहुंचे और घायलों को खुरई सिविल अस्पताल लेकर आए। महिला की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया है। 

इलाज के लिए जा रहे थे ग्वालियर, बीना पहुंचना था ट्रेन पकड़ने

बाइक सवार घायल रोहित परिहार ने बताया कि वह नौगांव जिला छतरपुर से अपनी ससुराल सागर आया हुआ था। पत्नी पूजा परिहार का ग्वालियर में इलाज चल रहा है। बाइक से पति-पत्नी और चचेरा भाई आकाश परिहार सागर से बीना के लिए निकले थे। बीना से ग्वालियर के लिए ट्रेन पकड़ना थी, लेकिन रास्ते में ही दुर्घटना हो गई।

______________

देखे : सागर के कनेरादेव हत्याकांड  में  आरोपी बीजेपी नेता के मेरिज गार्डन और दुकानों पर चला बुलडोजर

______________
देखे : कनेरादेव हत्याकांड : बीजेपी नेता के मेरिज गार्डन और दुकानों पर चला बुलडोजर





_______________
______________


वहीं दूसरी बाइक पर सवार महेंद्र अहिरवार की दुर्घटना में हुई मौत के मामले में उनके पिता पुरुषोत्तम अहिरवार ने बताया कि उनका बेटा मजदूरी का काम करता है। वह किसी काम के सिलसिले में खुरई गया हुआ था। खुरई से वह अपने गांव बनहट लौट रहा था।

खुरई देहात थाना प्रभारी धनेंद्र यादव ने बताया कि दो बाइकों की टक्कर की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे तो बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दंपति घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया है। दोनों शवों को मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जाएगी।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें