SAGAR : शराब दुकान से बढ़ती अपराधिक घटनाएं : दुकान हटाने विधायक को दिया ज्ञापन

SAGAR : शराब दुकान से बढ़ती अपराधिक घटनाएं : दुकान हटाने विधायक को दिया ज्ञापन



तीनबत्ती न्यूज : 30 मार्च ,2024
सागर. : सागर शहर के  तिली चौराहा पर स्थित देशी अंग्रेजी शराब दुकान की शिफ्टिंग को लेकर रहवासियों ने विधायक शैलेंद्र जैन को ज्ञापन सौंपकर शराब दुकान को हटाने की मांग की। रहवासियों का कहना है कि शराब दुकान की वजह से छेड़छाड़, मारपीट और लूटपाट की घटनाएं हो रही है बल्कि शराब दुकान के खुलने के बाद से अब तक यहां तीन हत्याएं भी हो चुकी हैं। 
शनिवार को बड़ी संख्या में रहवासी विधायक शैलेंद्र जैन के निवास पर पहुंचे थे। उन्होंने ज्ञापन सौंप कर बताया कि तिली चौराहे पर जो शासकीय शराब दुकान संचालित हो रही है। इसी चौराहे के नजदीक शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या शाला एवं देवी मंदिर, कैलाश धाम मंदिर के साथ इससे लगी हुई बहुत सी पॉश आवासीय कालोनियां है।
मुख्य चौराहे पर शराब दुकान होने से स्कूल की छात्राओं,  आवासीय कॉलोनी की महिलाओं को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। शराब दुकान खोलने के बाद इस चौराहे पर लगभग तीन हत्याओं जैसे जघन्य अपराध हो चुके हैं। शराबियों ‌द्वारा छेड़छाड़, लूटपाट एवं मारपीट की घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। जिस कारण यहां पर भय का माहौल बना रहता है। शाम के वक्त यहां से महिलाएं निकल तक नहीं पाती। सभी रहवासियों ने मांग कि के शराब दुकान को किसी अन्य स्थान पर शिफ्ट कर दिया जाए।
 विधायक जैन ने रहवासियों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस मामले में विभागीय अधिकारियों से चर्चा करते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान इंजी प्रकाश चौबे,कैलाश चौरसिया ,मनोज चौरसिया,सुनील भदौरिया, इंजी विजय मिश्र,प्रदीप तिवारी,सुशील पांडे ढाना, किशन सेन,भगत सिंह ठाकुर सहित स्थानीय नागरिक उपस्थित थे।
___________


____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें