SAGAR: मकरोनिया ओवर ब्रिज पर स्कार्पियो ने मारी बाइक और स्कूटी को टक्कर, तीन की मौत ▪️भीषण सड़क हादसे में कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष और मंगलगिरी के ट्रस्टी प्रदीप जैन की मौत▪️ टी आई की थी स्कार्पियो

SAGAR: मकरोनिया ओवर ब्रिज पर स्कार्पियो ने मारी बाइक और स्कूटी को टक्कर, तीन की मौत 
▪️भीषण सड़क हादसे में कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष और मंगलगिरी के ट्रस्टी प्रदीप जैन की मौत
▪️टी आई की थी स्कार्पियो

                  प्रदीप जैन


सागर, 22 अप्रैल,2023: सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज पर शनिवार रात तेज रफ्तार स्कार्पियों ने स्कूटर और बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो पहिया वाहन में सवार एक युवक  ओवर ब्रिज के जा गिरा। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।  हादसे के बाद ओवर ब्रिज में कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बन गई। सूचना के बाद तुरंत मौके पर सीएसपी सहित बहेरिया और मकरोनिया थाने की पुलिस पहुंच गई, जिसने सडक़ पर पड़े  मृतक और घायलों को वहां हटाया और यातायात बहाल किया। उसमे घायल प्रदीप जैन को बंसल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहा  इलाज के दौरान उनकी मौत हो हुई। 


 टक्कर मारने वाली स्कार्पियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले की जांच की जा रही है। हादसे में  समाजसेवी,जैनतीर्थ मंगलगिरि के महामंत्री  और कांग्रेस नेता प्रदीप जैन बुरी तरह से घायल हो गए। जिनको बंसल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। उनकी मौत गई।प्रदीप जैन  अपने पीछे पत्नी, एक बेटा और एक बेटी  छोड़ गए। उनके निधन से समाज और क्षेत्र में शोक की लहर फैल  गई। 

 



प्राप्त जानकारी के अनुसार रात करीब साढ़े आठ बजे  मकरोनिया की तरफ से ग्वालियर पासिग स्कार्पियो  आ रही थी। बहेरिया की ओर से बाइक और स्कूटी सवार आ रहे थे। तभी पीछे से आ रही स्कार्पियों क्रमांक एमपी 07 सीई 3468 ने तेज रफ्तार में ब्रिज के ऊपर बाइक को ओवर टेक किया । तभी सामने आ रहे स्कूटी से कार टकरा कर अनियंत्रित हो गई और साइड से जा रही बाइक पर लगी, जिससे बाइक में सवार चालक ब्रिज के नीचे जा गिरा ।करीब 50 मीटर नीचे गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार प्रदीप कुमार जैन ,निवासी इतवारा बाजार सागर को भी गंभीर चोटें आई। इस हादसे में कमोद कुर्मी बरोदा ग्राम थाना जेसीनगर और तखत सिंह लोधी ,निवासी  खडेराभान,सानौधा की मौत हो गई। 




टी आई की थी स्कार्पियो
जानकारी के मुताबिक जिस स्कार्पियो वाहन से टक्कर हुई उसमे पर हूटर लगे हैं। आगे के कांच पर पुलिस लिखा हुआ है। कार राजेंद्र सिंह चौहान के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार गुना के किसी थाना प्रभारी के यहां अटैच होने की बात कही जा रही है। 



कारड्राइवर दीपक शर्मा सागर में एक शादी में शामिल होने आया था। घटना के समय वह कार में अकेला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ऐसा लग रहा था कि कार ड्राइवर नशे में था। लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया।
गुना जिले के धरणावदा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह के अनुसार ड्राइवर दीपक शर्मा उनकी कार पत्नी को लाने  ससुराल ले गया था। यह घटना दुखद है। ड्राईवर ने लापरवाही बरती है। 



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें