16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी करने वाले कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर गौरव गांधी की हार्ट अटैक से मौत, 41 साल की आयु में

16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी करने वाले  कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर गौरव गांधी की हार्ट अटैक से मौत, 41 साल की आयु में


7 जून 2023  : तीनबत्ती न्यूज

जामनगर,गुजरात: मशूहर कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. गौरव गांधी का निधन हो गया है. 41 साल के गौरव गांधी अपने करियर में 16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी कर चुके थे. रिपोर्ट के मुताबिक, हार्ट अटैक के चलते उनकी जान गई.


 घरवालों के मुताबिक, रात में सोए गौरव गांधी सुबह सोकर नहीं उठे. घरवाले उन्हें अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया गया है कि वह पूरी तरह ठीक थे और एक दिन पहले अपने मरीजों का इलाज भी कर रहे थे.


साइलेंट अटैक के मामले देश में बढ़ते ही जा रहे है। हाल ही में गुजरात के जामनगर में एक डाॅक्टर के हार्ट अटैक से मौत का मामला सामने आया। देश के जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट डॉ. गौरव गांधी का मंगलवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि गौरव गांधी ने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से ज्यादा लोगों की हार्ट सर्जरी की थी और अंत में उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनको देवदूत के रूप में लोग मानते थे। 


रात में सोए सुबह नही उठे

उनकी मौत के बाद परिवार में शोक का माहौल है और घरवाले शोक्ड में है।  परिजनों का कहना है कि मंगलवार सुबह छह बजे जब घरवालों ने उन्हें जगाया, तो वह नहीं उठे। इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


जानकारी के मुताबिक, डॉ. गौरव गांधी ने हर रोज की तरह सोमवार रात को भी मरिजों का चेक-अप किया था। इसके बाद वह पेलेस रोड स्थित अपने घर चले गए और रात का खाना खाया और फिर थोड़ी देर बाद सोने चले गए।  उनके व्यवहार में या उनके  स्वास्थ्य में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। 


 इसके बाद जब मंगलवार सुबह छह बजे परिवार के लोगों ने उन्हें जगाया, तो वह उठे ही नहीं।  डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया। गौरव गांधी महज 41 साल के थे। डॉ. गौरव गांधी ने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से ज्यादा लोगों की हार्ट सर्जरी की थी और लोगों को हमेशा स्ट्रेस से दूर रहने के लिए सलाह देते थे।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें