बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: मंत्री पुत्र ने रास्ते में मिले घायलो को अपने वाहन से पहुंचाया हॉस्पिटल, ▪️राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत के पुत्र आकाश सिंह खुद स्ट्रेचर लेकर दौड़े

Sagar: मंत्री पुत्र ने रास्ते में मिले घायलो को अपने वाहन से पहुंचाया हॉस्पिटल, 

▪️राजस्व  मंत्री गोविंद राजपूत के पुत्र आकाश सिंह  खुद स्ट्रेचर लेकर दौड़े 



तीनबत्ती न्यूज
सागर, 7 जून ,2023 : सड़क हादसे में घायल तड़प रहे दो लोगो को  राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के पुत्र आकाश सिंह ने अपनी गाड़ी में तुरंत अस्पताल पहुंचाया जिससे उनकी जान बच पाई। आकाश घायल को स्ट्रेचर पर लेकर खुद दौड़े और आईटी तक गए। 


शादी समारोह से लौट रहे थे आकाश 

घटना मंगलवार की रात ग्राम बिछुआ के पास की है जहां से रात लगभग 9:00 बजे आकाश सिंह राजपूत एक शादी समारोह से लौट रहे थे कि तभी ग्राम बिछुआ के पास 2 लोग लहूलुहान तड़पते हुए नजर आए यह देख आकाश राजपूत ने अपनी गाड़ी रोकी तथा दोनों घायलों को अपनी निजी कार  से बीएमसी ले गए जहां अपने सामने ही इन घायलों का इलाज शुरू कराया।


                 वीडियो







       एक घायल भोपाल रिफर





 एक गंभीर घायल को तुरंत ही भोपाल पहुंचाया गया । जानकारी के अनुसार घायल व्यक्तियों में एक व्यक्ति का नाम गणेश राम ठाकुर हैं जो ग्राम सेवन के निवासी हैं तथा दूसरे का नाम राम प्रकाश ठाकुर है जो ग्राम ढाकरई के निवासी हैं । आकाश सिंह राजपूत खुद लहूलुहान दोनों व्यक्तियों को स्ट्रेचर पर अस्पताल में ले जाते हुए नजर आए। 
आकाश सिंह राजपूत मौके पर एंबुलेंस का इंतजार करते तो घायलों के इलाज में बहुत देरी हो जाती। 


बीएमसी के चिकित्सकों का कहना है कि अगर घायलों को समय पर इलाज नहीं मिलता तो उनकी जान बचाना बहुत मुश्किल होता । मौके पर आकाश राजपूत ने जब एंबुलेंस को फोन लगाया था तो एंबुलेंस को आने में समय लग रहा था।  जिसके कारण आकाश सिंह राजपूत ने बिना देरी किए अपनी कार में दोनों घायलों को लेकर अस्पताल पहुंचे। 



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive