बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

VIDEO : छतरपुर में दलित दूल्हे की बारात पर पथराव: :गांव में रास निकालने की बात पर भड़के दबंग:पुलिस कर्मी भी घायल पुलिस ने 50 लोगों को आरोपी बनाया▪️पुलिस सुरक्षा में बारात सागर रवाना

VIDEO : छतरपुर में दलित दूल्हे की बारात पर पथराव: :गांव में रास निकालने की बात पर भड़के दबंग :पुलिस कर्मी भी घायल पुलिस ने 50 लोगों को आरोपी बनाया

▪️पुलिस सुरक्षा में बारात सागर रवाना



तीनबत्ती न्यूज
छतरपुर, 6 जून,2023 : मध्यप्रदेश के  छतरपुर जिले में दलित दूल्हे की बारात पर पथराव करने का मामला सामने आया है। दलित दूल्हे को घोड़े पर सवार देख गांव के दबंग नाराज हो गए। ​​​​​ उन्होंने ​​दूल्हे की रास निकालने की बात पर पथराव कर दिया। इसमें पुलिस भी घायल हुई। यह घटना तब हुई, जब बारात के साथ पुलिस फोर्स मौजूद था। घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें पुलिसवाले भी दबंगों से डरकर दूल्हे को दूसरी तरफ न जाने की हिदायत देते दिखे। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में जैसे-तैसे बारात को रवाना किया जा सका। बुंदेलखंड में पहले भी दलित दूल्हे की बारात निकलने पर विवाद सामने आते रहे हैं।

                  देखे :वीडियो





DSP शशांक जैन बोले- बारात को पुलिस ने दी सुरक्षा

बड़ा मलहरा DSP शशांक जैन ने बताया कि बकस्वाहा थाना क्षेत्र के चौरई गांव से रितेश अहिरवार की बारात सागर जिले के शाहगढ़ जा रही थी । इससे पहले गांव में घोड़ी पर बैठकर दूल्हे की रास फैराई (घुमाई ) जानी थी। जिस पर गांव के एक समुदाय के लोगों ने विरोध किया। यह विरोध बलवा में बदल गया। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति संभाली।

       सोशल मिडिया में वायरल वीडियो



बुंदेलखंड के छतरपुर में दलित दूल्हे की बारात निकलने पर हुए विवाद का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। छतरपुर जिले के बक्सवाहा थाना क्षेत्र के चौरई में गांव के ऊंची जाति के दबंगों ने दलित दूल्हे को घोड़ी पर चढ़ा देखकर पथराव किया।


चूंकि मामला पहले से बिगड़ा हुआ था, लिहाजा बारात के संग पुलिस फोर्स पूरी तैयारी के साथ मौजूद थी। बावजूद दबंगों ने बारात पर जमकर पथराव किया। हालांकि बाद में और पुलिस फोर्स बुलाई गई और फिर बारात निकलवाई गई। इस दौरान दूल्हा डरा-सहमा दिखा। बाराती भी पुलिस की ओट लिए दिखे। कुछ लोग वीडियो में कहते सुने गए कि जब पुलिस साथ है, कानून साथ है, तो क्यों डरें।


दलित बारात पर पथराव, पुलिसकर्मी घायल

दबंगों ने पहले ही दलित दूल्हे को गांव से बारात नहीं निकालने की चेतावनी दी थी। बारात पर हुए हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। कुछ बारातियों को भी चोटें आई हैं। बारात में महिलाएं भी साथ थीं। वे भी यहां-वहां भागती दिखीं। पुलिस उन्हें एक साथ चलने की हिदायत देती नजर आई। इस मामले में पुलिस ने 50 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसमें 20 नामजद एवं 30 अज्ञात हैं। पुलिस में शिकायत दूल्हे रितेश अहिरवार ने दर्ज कराई है।


भारी पुलिस बल तैनात

घटना की जानकारी लगते ही बड़ामलहारा एसडीओपी शशांक जैन सहित एडिशनल एसपी विक्रम सिंह और दो थाना प्रभारियों सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बारात को सागर जिले के शाहगढ़ के लिए रवाना किया गया। सिक्योरिटी के लिहाज से दो थाना प्रभारियों की 15 सदस्यीय टीम भी बारात के साथ गई है।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive