दमोह : बीजेपी नेताओं द्वारा डीईओ पर स्याही फेंकने का मामला : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की निंदा और इसे ग़लत बताया

दमोह : बीजेपी नेताओं द्वारा डीईओ पर स्याही फेंकने का मामला : भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष ने की निंदा और इसे ग़लत बताया


भोपाल,6 जून ,2023 : दमोह में हिजाब और धर्मांतरण के मामले में फंसी गंगा जमुना स्कूल की जांच में कथित लापरवाही को लेकर नाराज बीजेपी नेताओं द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी DEO एस के मिश्रा पर स्याही फेंकने के मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने निंदा करते हुए इसे गलत बताया है। इस मामले की मिडिया में जमकर आलोचना बीजेपी की हो रही है। कांग्रेस ने भी इस मुद्दे को आड़े हाथों ले लिया।

          डीईओ एस के मिश्रा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने किया ट्वीट

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस घटना के बाद ट्वीट किया कि
दमोह के गंगा जमुना स्कूल की घटना के संबन्ध में कानून अपनी कार्रवाई कर रहा है और दोषियों को सजा भी होगी लेकिन भावनाओं में बहकर शासकीय अधिकारी पर स्याही फेंकने जैसे कृत्य करने का अधिकार किसी को भी नहीं है।
@BJP4MP इस तरह की किसी भी घटना का समर्थन नहीं करती है।




ये था मामला
:
दमोह के  गंगा जमुना स्कूल के हिजाब कांड और धर्मांतरण  के मामले में लगातार नए-नए घटनाक्रम  और खुलासे सामने आ रहे हैं। आज भाजपा नेताओं ने जिला शिक्षा अधिकारी एस के मिश्रा पर स्याही फेंक कर अपना विरोध जताया है। उनके मुंह पर नीली स्याही पोत दी और नारेबाजी की।  जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल को क्लीन चिट दे दी थी। इस मामले में डीईओ का कहना है कि मेने कोई जांच नही की है। स्याही पोतने वालो के बिल बकाया है।इसके बदले में यह किया। 


आफिस से निकलते समय फेंकी स्याही :

मंगलवार दोपहर जब जिला शिक्षा अधिकारी अपने वाहन में बैठकर कार्यालय से निकल रहे थे।  तभी भाजपा जिला उपाध्यक्ष अमित बजाज और भाजपा नेता मोंटी रैकवार ने जिला शिक्षा पर स्याही फेंकी। भाजपा जिला उपाध्यक्ष अमित बजाज ने कहा जिला शिक्षा अधिकारी ने गंगा जमना स्कूल से पैसे लेकर मामला रफा दफा कर दिया था। यह पूरे हिंदू समाज का अपमान था इसलिए उनके मुंह पर कालिख फेंकी है।

पढ़ने क्लिक करे




_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें