SAGAR: एम पी ट्रांसको के प्रबंध संचालक सुनील तिवारी ने कार्मिकों से किया सीधा संवादः मेंनेटेनेंस समय पर करने के दिए निर्देश

SAGAR: एम पी ट्रांसको के प्रबंध संचालक सुनील तिवारी ने कार्मिकों से किया सीधा संवादः मेंनेटेनेंस समय पर करने के दिए निर्देश



तीनबत्ती न्यूज : 11 जुलाई ,2023 

सागर  एम. पी. ट्रांसको (मध्य प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी) के प्रबंध संचालक इंजी. सुनील तिवारी ने गत दिवस सागर क्षेत्र का दौरा किया। इस दरम्यान उन्होंने एम. पी. ट्रांसको के अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक में उनसे सीधा संवाद किया, उनकी समस्याओं को सुना तथा मानसून पूर्व ट्रांसमिशन लाइनों, उन पर ट्रिपिंग और सब स्टेशनों के मेंनेटेनेंस कार्यो की प्रगति की समीक्षा की। प्रबंध संचालक इंजी. सुनील तिवारी ने मानसून पूर्व मेंनेटेनेंस कार्यो को समय पर पूरा करने और मानसून के दौरान चाक-चौबंद व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए। कनिष्ठ अभियंता सुपरवाइजर एवं ऑपरेटिंग स्टाफ से सीधा संवाद कर लाइनों पर होने वाली ट्रिपिंग की समीक्षा कर उसे न्यूनतम रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने क्षेत्र के विभिन्न सब स्टेशनों की क्षमता और उस पर लोडिंग की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि किसी भी सब स्टेशन में निर्धारित सीमा से अधिक लोड न डाला जाये। 


उन्होंने एम. पी .ट्रांसको के अति उच्चदाब-संधारण, अति उच्चदाब-निर्माण एवं परीक्षण एवं संचार के कार्मिकों को आवश्यकता पड़ने पर सभी संकायों का कार्य करने के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कार्य के दौरान सुरक्षा मापदंडों का पालन करने के निर्देश दिये । इस संवाद में सागर क्षेत्र के कार्मिकों को स्वतंत्र होकर संवाद करने के लिये प्रेरित करते हुए उनके कार्यक्षेत्र की सुनने के पश्चात उन्हें निष्ठा एवं लगन सहित उच्च गुणवत्ता पूर्ण कार्य करने हेतु प्रेरित किया गया ।


 


ईआरपी में एन्ट्री समय पर करें

      प्रबंध संचालक इंजी. सुनील तिवारी ने कनिष्ठ अभियंताओं एवं अन्य कर्मचारियों से सीधा संवाद कर उनसे कार्य के दौरान आने वाली चुनौतियों पर चर्चा की । उन्होंने सब स्टेशन में स्क्रेप, स्पेयर मटेरियल आदि की एन्ट्री, ईआरपी सिस्टम में पर समय पर करने के निर्देश दिए।

केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र कुमार ने डा गौर कक्ष का किया अवलोकन : मेडिकल कालेज भी पहुंचे

टीबीसीबी के कार्यों का करें अवलोकन

     प्रबंध संचालक इंजी. सुनील तिवारी ने कहा कि कंपनी के अधिकारियों को टीबीसीबी के कार्यों का अवलोकन करना चाहिए ताकि उनके कार्य करने के तरीके और उनकी एप्रोच में यदि कुछ नया या बेहतर हो तो उससे सीखा जा सके।

SAGAR: युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से की पिटाई : वायरल वीडियो : पुलिस ने दर्ज की FIRदेखे :वीडियो

विभागीय क्वार्टरों का यथोचित रखरखाव हो

     प्रबंध संचालक ने निर्देश दिए कि सब स्टेशनों में स्थित मण्डल के क्वार्टरों का रखरखाव और आवंटन की जिम्मेदारी टेस्टिंग संकाय ले और समय पर रख रखाव व आवंटन करें । उन्होंने कहा कि क्वार्टरों का यथोचित रखरखाव किया जाये ताकि वहां रहने वाले कर्मचारियों को अनावश्यक परेशानी न हो। उन्होंने बरसात के दौरान सब स्टेशनों की छतों का समय पर निरीक्षण एवं सफाई के निर्देश दिए ताकि बरसात में कन्ट्रोल रूम पानी लीकेज से सुरक्षित रह सके। उन्होंने सभी सब स्टेशनों और विद्युत मण्डल की कालोनियों में पानी की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली तथा आवश्यकता पड़ने पर नगर निगम, नगर पालिका या नगर, ग्राम पंचायतों से नल-जल योजना के तहत् पानी का कनेक्शन लेने के निर्देश दिए।


बैठक में मुख्य अभियंता (अति उच्चदाब-संधारण) श्री संदीप गायकवाड़, (अति उच्चदाब-निर्माण) श्री दीपक जोशी तथा मुख्य अभियंता (परीक्षण एवं संचार) श्री अतुल जोशी तथा अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी  भी उपस्थित थे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें