कैदियों की बनाई साडियो को खरीदा दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह ने


कैदियों की बनाई साडियो को खरीदा दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह ने

तीनबत्ती न्यूज:20 नवंबर,2023
सागर : मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी अमृता सिंह सागर सेंट्रल जेल पहुंची। इस दौरान अमृता सिंह  कैदियों द्वारा निर्मित सामग्री को देखने जेल परिसर में बने हैंडलूम शो रूम में पहुंची । उन्होंने कैदियों द्वारा बनाई गई सामग्री को देखा और तारीफ की। उन्होंने कुछ साडिया भी खरीदी।

_____________________

देखे : कैदियों की बनाई साडियो को खरीदा
दिग्विजय सिंह की पत्नी ने


______________________

दरअसल दिग्विजय सिंह सागर जेल में कांग्रेस नेता राजकुमार सिंह धनौरा से मिलने पहुंचे थे। उनके साथ पत्नी अमृता सिंह भी थी। मिलने के बाद अमृता सिंह जेल परिसर में बने शो रूम में पहुंची। उन्होंने कैदियों द्वारा निर्मित सामग्री को देखती रही । शो रूम में मोजूद कर्मचारियों ने उनको सामग्री दिखाई ।


 एक दो साडिया निकालकर देखी और  उसकी क्वालिटी और डिजाइनों को देख कर पूछा कि कहा से बनी है।तो कर्मचारियों ने बताया कि केदिया ने अपने हाथो से इनको बनाया। अमृता सिंह ने कैदियों के कार्यों की सराहना की।  उन्होंने कहा कि कैदियों द्वारा काफी मेहनत से सामग्री को तैयार किया जा रहा है। उनकी मेहनत को प्रोत्साहन मिलना चाहिए इसलिए उन्होंने साडिया खरीदी है। 



उनके साथ पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी और रहली विधानसभा से प्रत्याशी ज्योति पटेल ,सेवादल अध्यक्ष महेश जाटव और राकेश राय मोजूद रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें