बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

चुनावी उपद्रव : वाहनों में तोड़फोड़ , 70- 80 लोगो पर FIR ▪️मंत्री गोपाल भार्गव और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल दोनो को जान का खतरा

चुनावी उपद्रव : वाहनों में तोड़फोड़ , 70- 80 लोगो पर FIR 

▪️मंत्री गोपाल भार्गव और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल दोनो को जान का खतरा

तीनबत्ती न्यूज : 19 नवंबर,2023
सागर : मध्यप्रदेश में वोटिंग के दूसरे दिन चुनावी हिंसा देखने मिल रही है। मामला पीडब्ल्यूडी मंत्री और सागर जिले की रहली विधानसभा के प्रत्याशी गोपाल भार्गव से जुड़ा है। अपराजेय गोपाल भार्गव ने 9 वा चुनाव चुनौती भरा लडा है। रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा चुनावी रंजिश के चलते शनिवार शाम को जमकर उपद्रव हुआ। कई वाहनों में तोड़फोड़ की गई।मौके पर पुलिस पहुंची। घटनास्थल पर मोजूद कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने सोसल मीडिया के जरिए वीडियो वायरल किए और मंत्री गोपाल भार्गव पर अपनी हत्या के आरोप लगाए। मौके पर पुलिस पहुंची और लोगो को खदेड़ा।खबर लगते ही कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी अभिषेक तिवारी  गढ़ाकोटा पहुंचे। देर रात तक तनाव बना रहा। रहली विधानसभा क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर शांति बनाए रखने की अपील की गई।  सोशल मीडिया में आए वीडियो में कांग्रेस के वाहनों में तोड़फोड़ करते भीड़ दिखी।  उधर मंत्री गोपाल भार्गव ने मामले को लेकर शांति की अपील की है मंत्री ने भी  अपनी हत्या की आशंका जताई है। 
____________________________

देखे : पूरी खबर .. गढ़ाकोटा में उपद्रव :क्या बोले मंत्री गोपाल भार्गव और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल



____________________________


तोड़फोड़ करने वालो पर मामला दर्ज : एएसपी लोकेश सिन्हा

एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा ने बताया कि गुंजोरा चौराहे पर दो गुटों में विवाद हुआ था। स्थिति नियंत्रण में है। दो-तीन लोग घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस करीब 70 से  80 ज्ञात और अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज करते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है।  एएसपी के मुताबिक मंत्री गोपाल भार्गव पर हत्या के आरोप संबंधी मामले में ज्योति पटेल का आवेदन लिया जिसकी जांच की जा रही है। 


कांग्रेस प्रत्याशी से अपनी जान को बताया खतरा

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया। इसमें वे कह रही हैं- हम लोग गढ़ाकोटा में खड़े हैं। यहां गोपाल भार्गव के गुंडे हम लोगों को मारने आए हैं। लट्ठ चला रहे हैं। गालियां दे रहे हैं। घर में घुसने का प्रयास कर रहे हैं। हमारी गाड़ियां फोड़ दी गई हैं। हमारी कोई नहीं सुन रहा है। हमारी जान को खतरा हो सकता है।


भार्गव ने कहा-भड़काने वाली कार्रवाई का हिस्सा न बनें ,मेरी जान को भी खतरा

इस घटना को लेकर रहली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है। उन्होंने लिखा कि  मुझे जानकारी प्राप्त हुई है कि गढ़ाकोटा में दो पक्षों में किसी पुराने विषय पर विवाद हुआ है जिसे कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा राजनीतिक और सामाजिक स्वरूप देने का प्रयास किया जा रहा है मेरी आप सभी क्षेत्रवासियों से विनम्र अपील है कि हम सभी को इसी विधानसभा क्षेत्र में जीवन भर रहना है और हम कोई ऐसा कार्य न करें जिससे कि सामाजिक द्वेष या कटूता पैदा हो, चुनाव तो हफ्ते दो हफ्ते बाद संपन्न हो जाएंगे लेकिन क्षेत्र के सभी लोगों को जीवन भर एक दूसरे के साथ यही रहना है अतः किसी भड़काने वाली कार्यवाही का हिस्सा ना बने  सभी लोग प्रेम पूर्वक पूर्वानुसार रहें। जो भी विवाद घटना हुई है उस पर पुलिस एवं प्रशासन समुचित कार्यवाही कर रहे हैं सुरक्षा की दृष्टि से नगर में उच्च तकनीक के सीसीटीवी कैमरे प्रमुख स्थानों पर लगाए गए हैं जो सभी घटनाओ को रिकॉर्ड कर रहें हैं।


इस मामले में मंत्री गोपाल भार्गव का कहना है कि कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त होनी है। हार की निराशा के चलते नौटंकी कर रही है। वे किसी चोरहा  के  यहा क्या करने आई थी। कांग्रेस प्रत्याशी गढ़ाकोटा में क्या करने आई थी। यह जांच का विषय है। जिन वाहनों को पुलिस ने पकड़ा है। उनमें हथियार बारूद मिला है। हो सकता है मेरी हत्या करने आए हो ताकि उपचुनाव हो जाए।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive