नौ बार का विधायक मुख्यमंत्री बराबर होता है : बोले गोपाल भार्गव▪️मंच से कहा: गोपाल भार्गव बोल रहा हू तो चीफ सेक्रेटरी से लेकर कलेक्टर फोन पर काम को मना नहीं कर संकेंगे

नौ बार का विधायक मुख्यमंत्री बराबर होता है : बोले गोपाल भार्गव

▪️मंच से कहा: गोपाल भार्गव बोल रहा हू तो चीफ सेक्रेटरी से लेकर कलेक्टर फोन पर काम को मना नहीं कर संकेंगे

Edited By :vinod Arya
तीनबत्ती न्यूज : 01 जनवरी,2024
सागर :  मध्यप्रदेश में बीजेपी में चले बदलाव के बाद कुछ कद्दावर नेता फिलहाल दरकिनार किए गए है। उन्हीं में से एक मध्यप्रदेश के सबसे सीनियर और 9 वी दफा के विधायक गोपाल भार्गव का कहना है कि 9 बार का विधायक मुख्यमंत्री के बराबर होता है। लोग कहते हैं कि अब क्या होगा आपका मंत्री पद चला गया, तो मैंने कहा गोपाल भार्गव सिर्फ इतना कह देगा कि हम गोपाल भार्गव बोल रहे हैं तो मध्य प्रदेश के चीफ सेक्रेटरी से लेकर कलेक्टर तक अपनी बात से इकार नहीं कर सकते मेरे काम को मना नहीं कर सकते. पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव कल रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र रहली में भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। 
_____________________________

देखेनौ बार का विधायक मुख्यमंत्री बराबर होता है : बोले गोपाल भार्गव


_________________________


उन्होंने मंच से कहा कि 20 वर्षों तक विपक्ष में विधानसभा के माध्यम से, आम सभा के माध्यम से आपकी मदद की. 2003 में जब सरकार बनी तो कैबिनेट मंत्री बना कृषि विभाग, राजस्व विभाग, सहकारिता विभाग, जैसे बड़े आठ विभाग एक मंत्री के पास थे, जो आज तक इतिहास में मध्य प्रदेश में कभी भी संभव नहीं हुआ.  20 साल के जो नौजवान हैं, उन्होंने तो मुझे पेट में होंगे ,शिशु होंगे, लगातार मुझे मंत्री के रूप में देखामंत्री पद पर लंबे समय तक रहा तो कुछ लोगों को अटपटा लग रहा है, लेकिन जो 30-35 साल का युवा उसको भी याद नहीं होगा कि मैं विधायक रहा ,वह तो मंत्री के रूप नहीं मुझे देखते रहे।

कुछ तो त्याग करना होगा

गोपाल भार्गव ने कहा परिवार के जेठे को कुछ तो त्याग करना पड़ता है. नया दौर आया है, पार्टी ने कहा कि नए लोगों को लेना है तो मैंने कहा ठीक है,आपकी अब तक की सेवा ही मेरी पूंजी है,अपने विस में योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ दिया है,यह मेरी पहली सभा या आभार सभा मानो, मैं समर्थन के लिए आभार व्यक्त करता हूं कि 73 हजार वोटों से जिताया,प्रतिशत के हिसाब से प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से जीतने वाला आपका गोपाल भार्गव है, मैंने क्षेत्र में विकास और तरक्की के काम किए हैं।


 मैं बताना चाहता हूं कि कोई भी लाभ की योजना या नई योजना कोई भी मप्र की 230 विस में रहली विस अब्बल रहेगा, इस जलबे को बनाए रखे,गोपाल भार्गव जब तक जिएगा आखिरी सांस तक शरीर में खून की अंतिम बूंद तक आपको समर्पित रहेगा.



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें