बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पति और जेठ की गोली मारकर हत्या की : महिला ने किया सरेंडर

MP: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पति और जेठ की गोली मारकर हत्या की : महिला ने किया सरेंडर

तीनबत्ती न्यूज : 01 जनवरी 2024
उज्जैन : नववर्ष की सुबह जब पूरा देश वर्ष 2024 की खुशियां मना रहा था उसी समय  मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में चौंकाने वाली घटना घटित हुई। एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता  ने अपने पति और जेठ की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला खुद थाने पहुंची और अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया। मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। 


जेठ को पूजा करते समय और पति को सोते समय मारा

प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि सविता आंगनवाड़ी में काम करती है जो कि पिछले काफी समय से पति राधेश्याम और जेठ धीरज द्वारा विवाद करने और प्रताड़ित करने से परेशान हो गई थी। जिसके कारण ही उसने यह कदम उठाया। सविता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका जेठ धीरज अवैध हथियार का धंधा करता था, जिसे कुछ दिनों पहले बड़नगर पुलिस ने तस्करी करते हुए पकड़ा भी था। आज भी वह पिस्टल लेकर उसे मारने ही घर पर आया था जिसे छीनकर उसने पति राधेश्याम और जेठ धीरज पर फायर कर दिया। बताया जाता है कि घटना में राधेश्याम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि धीरज गंभीर रूप से घायल हुआ था जिसे उज्जैन जिला चिकित्सालय भेजा गया है, जहां उसकी भी मौत हो गई है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।
____________

_________

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 10 बजे की यह वारदात है। इंगोरिया में रहने वाली आशा कार्यकर्ता सविता कुमारिया ने पति राधेश्याम और जेठ धीरज उर्फ दिनेश की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला ने परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमले का प्रयास किया था लेकिन पिस्टल में राउंड खत्म हो गए। आरोपी आशा कार्यकर्ता ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने के बाद राधेश्याम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जेठ भी गश खाकर गिर गया। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के मकान आमने-सामने हैं। सोमवार सुबह जेठ धीरज पूजा करने के लिए आंगन में आया था, उसी समय सविता ने पहली गोली उसके सिर पर मारी। दूसरी गोली कंधे पर मारी। इसके बाद पति राधेश्याम की कनपटी पर गोली मारी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
हत्या करने के बाद महिला पिस्टल लेकर इंगोरिया थाने पहुंची और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। 
बताया जाता है कि तीन चार महीने पहले भी परिवार में विवाद हुआ था। दो तीन साल से विवाद चला आ रहा है। महिला के दो बच्चे है। बड़ी बेटी करीब 18 और बेटा 15 वर्ष का है। घटना के बाद इंगोरिया में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस मामले में जांच कर रही है।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive