सागर में जमीनी विवाद पर एक युवक की हत्या : दो फुट जमीन का था झगड़ा

सागर में जमीनी विवाद पर एक युवक की हत्या : दो फुट जमीन का था झगड़ा

तीनबत्ती न्यूज : 12 फरवरी,2024
सागर। सागर शहर में तीन दिन के अंदर हत्या का दूसरा  मामला सामने आया है। सागर शहर कैंट थाना क्षेत्र में आज सोमवार को पगारा बायपास रोड पर जमीनी विवाद में व्यक्ति की हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के बयान ले रही है। 

________________

देखे : सरकारी अस्पताल में '3 इडियट्स' का सीन:  मरीज को बाइक पर बिठाकर इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचा युवक

________________

दो फुट जमीन का था विवाद

मृतक के बेटे अंशुल पटेल ने बताया कि पगारा बायपास रोड पर स्थित हमारी जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया था। सोमवार को उसी जमीन पर दो फुट किया कब्जा हटा रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के लोग आए और गालगीलौज कर मारपीट करने लगे। उन्होंने रॉड, पत्थर और लात-घूंसों से पिता के साथ मारपीट की। मारपीट में आई चोटों के कारण पिता कुंदनलाल पटेल उम्र 46 साल निवासी पटेल मार्केट लिंक रोड मोतीनगर वार्ड की मौत हो गई। मृतक के बेटे अंशुल ने कहा कि आदित्य जैन, आशीष जैन और उनके पिता फूलचंद जैन आए थे और उन्होंने मारपीट की थी।

घटनाक्रम की सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात स्थल से घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य जुटाए। वहीं सीएसपी यश बिजौरिया ने मौके पर पहुंचकर बयान लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। 

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें