बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: सरकारी अस्पताल में '3 इडियट्स' का सीन: मरीज को बाइक पर बिठाकर इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचा युवक

MP: video : सरकारी अस्पताल में '3 इडियट्स' का सीन:  मरीज को बाइक पर बिठाकर इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचा युवक

तीनबत्ती न्यूज : 12 फरवरी, 2024
सतना : सतना के जिला अस्पताल में आमिर खान की चर्चित फिल्म " 3 इडियट्स " का नकारा देखने मिला। एक युवक अपनी बाइक  पर मरीज को लेकर जिला हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड तक  जा पहुंचा। इसके चलते अस्पताल में अफरातफरी मच गई। लोगो की समझ में नहीं आया कि अस्पताल में हो क्या रहा है।  अस्पताल प्रबंधन कार्यवाई की बात कर रहा है। 
________________

देखेसरकारी अस्पताल में '3 इडियट्स' का सीन:  मरीज को बाइक पर बिठाकर इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचा युवक

________________

आउट सोर्स कर्मचारी अपने दादा जी को लाया था बाइक पर

जिला अस्पताल का सविंदा कर्मचारी नीरज गुप्ता के दादाजी की हालत खराब थी। वह उनको बाइक पर बैठाकर इमरजेंसी वार्ड तक जा पहुंचा. उसे अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने रोकने की कोशिश की, लेकिन वह अस्पताल के स्टॉफ की धौंस दिखाते हुए अंदर चला गया. नीरज के दादाजी की हालत गंभीर होने पर वह बाइक पर बैठाकर सीधा वार्ड तक ले गया। 


आउट सोर्स कर्मी जिला अस्पताल में मरीजों का पर्चा बनाने वाला,टिकुरिया टोला निवासी नीरज गुप्ता अपने दादा मोती लाल गुप्ता की तबियत खराब होने पर उन्हें सीधे बाइक में लेकर इमरजेंसी वार्ड के अंदर घुस गया था,जिसका वीडियो अब शोसल मीडिया में वायरल हो रहा है।


 लोग इसकी तुलना थ्री इडियट्स फिल्म के सीन से कर रहे है।  गौरतलब है कि बॉलीवुड मूवी 'थ्री इडियट्स' में एक सीन है, जिसमें फिल्म के हीरो आमिर खान स्कूटी पर मरीज को बैठाकर इमरजेंसी वार्ड तक पहुंच जाते हैं. 
प्रशासन ने लिया संज्ञान

वही पूरे मामले में जिला अस्पताल प्रबंधन ने संज्ञान लिया है   जिला अस्पताल सतना आरएमओ शरद दुबे के मुताबिक घटना सामने आई है। इसकी जांच कर कारवाई की जाएगी। वरिष्ठ अधिकारी निर्णय लेंगे। 

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive