MP: नगरपालिका कर्मचारी की गोली मारकर हत्या : दिन दहाड़े कार्यालय में घुसकर मारी गोली

MP: नगरपालिका कर्मचारी की गोली मारकर हत्या : दिन दहाड़े कार्यालय में घुसकर मारी गोली

तीनबत्ती न्यूज : 20 फरवरी,2024
धार : मध्यप्रदेश के धार जिले की मनावर में नगर पालिका कार्यालय में कार्य कर रहे कर्मचारी महेंद्र उर्फ छोटू त्रिवेदी को नगर पालिका कार्यालय में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी गई। आरोपी के  आउट सोर्स पर लगे बेटे को निकालने पर विवाद था। 

_______

दोपहर की घटना

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महेंद्र त्रिवेदी (50) आवक जावक कार्यालय में अपना काम कर रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब 12 बजे आरोपी नरेंद्र डोली वहां पहुंचा और देसी कट्टे से फायर कर दिया। गोली महेंद्र के सीने में लगी। नजदीकी अस्पताल से उसे जिला अस्पताल बड़वानी रेफर किया गया। 


जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद नपा में  अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी लगते ही SDOP धीरज बब्बर, टी आई कमलेश सिंघार मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए टीम भेजी गई है।

आरोपी का बेटा आउटसोर्स कर्मचारी था,निकालने पर था विवाद

SDOP धीरज बब्बर ने बताया, 'नरेंद्र डोली का बेटा कृष्णा मनावर नगर पालिका में आउटसोर्स पर काम करता था। उसे पिछले साल निकाल दिया गया था। इसी बात को लेकर नरेंद्र और महेंद्र में विवाद चल रहा था।' वारदात के दौरान मौके पर मौजूद नरेंद्र जाट और कपिल भाटी ने बताया कि आरोपी एक गोली मारने के बाद महेंद्र पर दूसरा फायर भी करना चाहता था। महेंद्र के चिल्लाने पर वह दूसरी गोली चलाए बिना ही भाग गया।
______________

देखे :खजुराहो नृत्य महोत्सव : कथक के 1500 नृत्य कलाकारों  की सामूहिक प्रस्तुति ने बनाया विश्व रिकार्ड



______________




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें