MP : बीजेपी ने बाकी 5 सीटो पर उम्मीदवार घोषित किए : इंदौर से शंकर लालवानी और उज्जैन से अनिल फिरोजिया को मिला दुबारा टिकिट

MP : बीजेपी ने बाकी 5 सीटो पर उम्मीदवार घोषित किए : इंदौर से शंकर लालवानी और उज्जैन से अनिल फिरोजिया को मिला दुबारा टिकिट

तीनबत्ती न्यूज : 13 मार्च, 2024
भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इनमें मध्यप्रदेश की बाकी बची 5 सीटों पर भी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। इसमें इंदौर से शंकर लालवानी और उज्जैन से अनिल फिरोजिया को टिकट दिया गया है। छिंदवाड़ा से विवेक बंटी साहू, बालाघाट से भारती पारधी और धार से सावित्री ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है।

(शंकर लालवानी,अनिल फिरोजिया, सावित्री ठाकुर)



बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट में मध्यप्रदेश में दो मौजूदा सांसदों को रिपीट किया है। इंदौर से सांसद शंकर लालवानी और उज्जैन से अनिल फिरोजिया को टिकट दिया गया है। इंदौर और उज्जैन सीट पर कांग्रेस ने अभी अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं।  दूसरी लिस्ट में मध्यप्रदेश की जिन 5 सीटों पर प्रत्याशी उतारे हैं। 
        बंटी साहू, छिंदवाड़ा


उनमें दो महिला प्रत्याशी है। धार से सावित्री ठाकुर और बालाघाट से भारती पारधी को टिकट दिया गया है। पहली लिस्ट में 4 महिला कैंडिडेट थे। इस तरह बीजेपी ने एमपी की 29 सीटों में से 6 सीटों पर महिला प्रत्याशी उतारे हैं।

बालाघाट-भारती पारधी


आयु 56 वर्ष
वर्तमान में बालाघाट नगरपालिका पार्षद, लालबर्रा कॉलेज की जनभागीदारी अध्यक्ष। पूर्व में एक बार जिला पंचायत सदस्य, एक बार भाजपा उपाध्यक्ष, दो बार महामंत्री, महिला मोर्चा में एक बार राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य, एक बार प्रदेश कार्यसमिति सदस्य।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें