खेती को लाभ का धंधा बनाने के लिए मोदी सरकार संकल्पबद्ध : डॉ लता वानखेड़े, भाजपा प्रत्याशी▪️विधायक प्रदीप लारिया, जिला पंचायत अध्यक्ष और महापौर सहित अनेक नेता जुटे प्रचार अभियान में

खेती को लाभ का धंधा बनाने के लिए मोदी सरकार संकल्पबद्ध :  डॉ लता वानखेड़े, भाजपा प्रत्याशी
▪️विधायक प्रदीप लारिया, जिला पंचायत अध्यक्ष और महापौर सहित अनेक नेता जुटे प्रचार अभियान में


Sagar Loksabha Election
तीनबत्ती न्यूज: 26 अप्रैल,2024
सागर : सागर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े ने आज़ जिला पंचायत के अध्यक्ष श्री हीरा सिंह के साथ में  सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सेमरा गोपाल मन ,करैया , बिलहरा,आदि शक्ति केंद्रों पर पहुंच कर मतदाताओं से जनसंपर्क कर एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर विजय श्री का आशीर्वाद लिया. 
मतदाताओं से जन संपर्क एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर लता वानखेड़े ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार एवं देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी द्वारा किसान सहित सभी वर्ग के लोगों को सक्षम और समृद्ध बनाने की दिशा में कार्य किये जा रहे हैं  किसानों को समृद्ध एवं सक्षम बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर सिंचाई परियोजनाओं निर्माण किया जा रहा है जिससे आज किसानों की  खेती का सिंचाई रकबा बड़ा है किसान हित में मोदी सरकार द्वारा किसान सम्मन निधि के साथ ही बड़े पैमाने पर किसानों के लिए योजनाएं चलाकर किसानों को सक्षम एवं समृद्ध बनाने की दिशा में ऐतिहासिक कार्य किया जा रहे है. किसानों की खेती को लाभ का धंधा बनाने के लिए मोदी सरकार संकल्पबद्ध है ।
इस अवसर पर जिला पंचायत के अध्यक्ष  हीरा सिंह राजपूत ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारा बूथ सबसे मजबूत बनाने की दिशा में हम सभी को अपने-अपने बूथ पर लक्ष्य मानकर भारतीय जनता पार्टी को 370 वोटो की वृद्धि करने का संकल्प लेकर कार्य करना है जिससे निश्चित रूप से भाजपा को प्रत्येक बूथ पर 370 वोटो की वृद्धि के साथ विजयी श्री बनाने के लिए कमर कस कर कार्य करना है।

भाजपा नेता अरुणोदय चौबे खुरई ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के प्रत्येक कार्य के पूर्ण होने की गारंटी रहती है जिससे आज जनमानस भाजपा के पक्ष में है आप सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर भाजपा की डबल इंजन की सरकार की योजनाओं से मतदाताओं को अवगत कराकर भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर लता वानखेड़े को विजयी बनाने के लिए कार्य करें । इस अवसर पर प्रमुख रूप से हम बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि एवं आम मतदाता साथ में रहे ।

डॉ. लता वानखेड़े को वोट देकर विकसित भारत 2047 के सपने को साकार करें : मेयर संगीता सुशील तिवारी



संसदीय क्षेत्र सागर से भाजपा की प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेड़े के साथ महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी एवं डॉ. सुशील तिवारी तथा पार्टी कार्यकर्ताओं ने कारसदेव मंदिर में दर्शन कर शहर के बाघराज वार्ड से राजघाट चौराहा होते हुए तिली वार्ड तथा संजय नगर में जनसंपर्क कर, चुनाव प्रचार किया। इस दौरान भाजपा सांसद प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े  ने भावविभोर होकर जनता का अभिनंदन किया एवं वार्डवासियों द्वारा घर - घर उनका आत्मीय स्वागत किया गया। 

प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े ने कहा कि, मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं जो मुझे, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी ने आप सभी की सेवा करने का मौका दिया है, और आप सभी के प्रेम तथा आशीर्वाद को पाकर मैं अभिभूत हूं। वहीं महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में डॉ. लता वानखेड़े जी को सांसद बनाकर हम सब मोदी जी के विकसित भारत 2047 के सपने को साकार करेंगे।
इस अवसर पर महापौर प्रतिनिधि डॉ सुशील तिवारी ने कहा कि हमारी भावी सांसद डॉ. लता वानखेड़े जी, देश में महिला सशक्तिकरण की मिसाल हैं। इस दौरान सागर महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेस नेता श्री रत्नेश जाटव जी सहित सैंकड़ों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली, जिनका डॉ. लता वानखेड़े ने भाजपा का दुपट्टा पहनाकर, स्वागत किया।


ये रहे मोजूद
जनसंपर्क के दौरान एमआईसी सदस्य  राजकुमार पटेल, पार्षद मनोज चौरसिया  एमआईसी सदस्य  अनूप उर्मिल पार्षद  सूरज घोषी जी, पार्षद प्रतिनिधि  नरेश यादव , रिशांक तिवारी, रामू ठेकेदार  कनई पटेल, सोमेश जडिया , पार्षद श्री भरत माते , महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती संध्या भार्गव , श्रीमती आशा सिलाकारी, जिला महामंत्री श्री भानु राजपूत , जिला मीडिया प्रभारी शुभम नामदेव, जिला आईटी सेल प्रभारी  प्रज्ज्वल भारद्वाज,  नरेंद्र अहिरवार  टिंकू साहू  गणेश सेन रवि ठाकु अमित रावत शुभम पहलवान, स्वराज उपाध्याय  सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओं एवं वार्डवासियों की गरिमामय उपस्थिति रही।

चिंता की बात नहीं उनके यहां गुड्डू हैं, तो भाजपा में डा. लता गुड्डू  : प्रदीप लारिया




नरयावली विधायक इंजी. प्रदीप लारिया ने शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी डाॅ. लता वानखेड़े के पक्ष में नगर पालिका क्षेत्र के रामलला वार्ड और महावीर वार्ड में कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से कहा कि यह चुनाव आने वाले पीढ़ी के भविष्य को सुरक्षित करने और भारत को विकसित बनाने का चुनाव है। कांगे्रस ने गरीब की कभी चिंता नहीं की, बल्कि उन्हें वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि आज भी कांग्रेस के लोग आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रहे है। लेकिन जनता अच्छे से जानती है कि विकास किसने किया है। वह इनके झांसे आने वाली नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी कहा आप बूथ स्तर पर जाकर भाजपा को मजबूत करें। चिंता करने की बात नहीं कांग्रेस में यदि गुड्डू हैं, तो भाजपा में डा. लता गुड्डू है। कोरोनाकाल में जब जनता को मदद की जरूरत थी, तब यह गुड्डू और कांगे्रस कहां थी। 
ये रहे मोजूद
जनसंपर्क के दौरान नगर पालिका अध्यक्ष मिहीलाल अहिरवार, मण्डल अध्यक्ष कपिल कुषवाह, पूर्व एल्डरमेन श्रीमती सुधा शर्मा, जिला मंत्री श्रीमती जयंती मौर्य, नरेन्द्र तिवारी, पार्षद नरेन्द्र सिंह ठाकुर, विवेक सक्सेना, जित्तू खटीक, कमलेष पटेल, कमल राठौर, नीकेष गुप्ता, महेन्द्र सिंह ठाकुर, पार्षद प्रतिनिधि दिनेष दक्ष, भागीरथ सब्जी वाले, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष श्रीमती मोनिका प्रजापति, पूर्व पार्षद हरलाल साहू, पूनम बद्री प्रसाद साहू, राजकुमार बाथरे, प्रमोद पटेल, गोकल ठाकुर, मधुकर जाटव, गोस्वामी दादा, विमला बाथरे, रेखा अहिरवार, राहुल शर्मा, प्रियंका यादव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।   

भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य केसरवानी ने किया जनसंपर्क




भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी ने सागर लोकसभा की भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेड़े के समर्थन में सागर जिले के तिलकगंज वार्ड,शुक्रवारी वार्ड एवं वल्लभनगर वार्ड में जनसंपर्क किया। 
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य शैलेश केसरवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 2014 से महिलाओं को सशक्त बनाने और गरीबों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। आजादी के बाद देश में कई सरकारें आईं,लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिलाओं को जितना मान-सम्मान मिला उतना पहले कभी नहीं मिला। 
इस अवसर पर नरेश अहिरवार,अजय माली,गोलू पटेल,विभास केसरवानी,पवन ठाकुर,केसव लाहौरिया,रज्जन पटेल,गौरव पटेल,राजा कोरी,संजय सेन,रामसेवक,अमृत पटेल,गोलू लंबरदार सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
_____
____________
___________
_____
_____
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें