बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ए एस आई को छह हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकडा लोकायुक्त पुलिस सागर ने

 ए एस आई  को छह हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकडा लोकायुक्त पुलिस सागर ने

Lokayukta Raid 
lokayukta   |   Bribe News
तीनबत्ती न्यूज : 24 अप्रैल,2024
पन्ना : लोकायुक्त पुलिस सागर ने पन्ना जिले के  देवेंद्रनगर थाना में पदस्थ एएसआई चंद्रशेखर पाण्डेय को  6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एएसआई ने फरियादी से पारिवारिक झगड़े के चालान पेश करने के एवज में 10 हजार की रिश्वत की मांगी थी।लेकिन सौदा 8 हजार में तय हुआ और फरियादी ने लोकायुक्त में शिकायत कर दी। 
लोकायुक्त पुलिस सागर ने आज जांच के उपरांत  देवेंद्रनगर पहुंचकर दरोगा को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।  लोकायुक्त डीएसपी मंजू सिंह के नेर्तव में कारवाई हुई। 
फरियादी भीम केश पटेल से एएसआई चंद्रशेखर पांडे ने तीन किस्तों में रिश्वत की मांग की थी। जिसमें 10 हजार की मांग की गई थी। लेकिन 8 हजार सौदा तय हुआ था। 
फरियादी भीम केश पटेल से एएसआई चंद्रशेखर पांडे ने तीन किस्तों में रिश्वत की मांग की थी। जिसमें 10 हजार की मांग की गई थी। लेकिन 8 हजार सौदा तय हुआ था। 2 पहले और 6 हजार बुधवार को दिए।

फरियादी ने बताया था कि कुछ दिन पहले भाई-भाई की बीच विवाद को हुआ था। जिसमें देवेंद्रनगर थाने में धारा 323,294,506 के राहत मामला दर्ज किया गया था। इसी केस चालान पेश करने के एवज में दरोगा ने रिश्वत की मांग की थी। जिससे परेशान होकर फरियादी ने सागर लोकायुक्त में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी।

____________




____________
_______
____
___________
____________________________
___________
एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885
________
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे
ट्वीटर  फॉलो करें
वेबसाईट
इंस्टाग्राम
यूट्यूब लिंक
__________________________




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive