INDORE: मामूली विवाद पर 11वी के छात्र की चाकू मारकर हत्या

INDORE: मामूली विवाद पर 11वी के छात्र की चाकू मारकर हत्या


तीनबत्ती न्यूज : 12 मार्च,2024

इदौर :  मध्यप्रदेश के  इंदौर में मामूली विवाद पर कक्षा 11 वे के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दो हुई। इंदौर के बणगंगा क्षेत्र में 11 कक्षा के छात्र की पड़ोस में रहने वाले परिवार ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी,क्योकि रात को उसके घर का गेट बंद होने पर वह लोडिंग का सहारा लेकर गेट पर चढ़ रहा था। इस पर बाद पड़ोसियों ने आपत्ति ली और चाकू मार दिए। परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने हितेश प्रजापति,महेंद्र योगी, हर्ष योगी, अशोक चौहान, अजय पंडित के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पूर्व कांग्रेस विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी सहित अनेक नेता बीजेपी में शामिल

राजबाग काॅलोनी में रहने वाले छात्र कोटेश्वर कक्षा 11 वीं में पढ़ता है। वह रात को घर आया था। गेट पर ताला लग गया था तो वह पड़ोसी के लोडिंग का सहारा लेकर भीतर जाने की कोशिश कर रहा था। इस बीच हितेश से उसका विवाद हो गया। उसके साथ परिवार के अन्य लोग भी आ गए और कोटेश्वर से मारपीट करने लगे। हितेश ने इस दौरान चाकू से कोटेश्वर के सीने और हाथ पर वार कर दिया। बीच-बचाव करने आया कोटेश्वर का रिश्तेदार कुलदीप भी चाकू लगने से घायल हो गया। परिजन दोनों को अस्पताल ले गए, लेकिन देर रात कोटेश्वर की मौत हो गई। दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा तो उन्होंने शवयात्रा निकालने से पहले सड़क पर चक्काजाम कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार करने और उनके मकान तोड़ने की मांग पुलिस अफसरों से करते रहे।


पेपर की तैयारी कर रहा था

मंगलवार को कोटेश्वर का पेपर था। वह शाम से भी पेपर की तैयारी के लिए पढ़ रहा था। रात को वह अपने मित्रों से थोड़ी देर के लिए मिलने गया था अौर रात को यह विवाद हो गया। कोटेश्वर तीन बहनों में अकेला भाई थीा। बाणगंगा क्षेत्र में सप्ताहभर में यह दूसरी हत्या है। इससे पहले एक व्यपारी की मामलू बात पर तीन लोगों ने हत्या कर दी थी।


___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें