बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूर्व कांग्रेस विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी सहित अनेक नेता बीजेपी में शामिल

पूर्व कांग्रेस विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी सहित अनेक नेता बीजेपी में शामिल



तीनबत्ती न्यूज : 11 मार्च,2024
भोपाल :  लोकसभा चुनाव के पहले दलबडल का दौर जारी है।  पन्ना के गुनौर से कांग्रेस विधायक रहे शिवदयाल बागरी और सागर जिले की खुरई सीट से विधायक रहे अरुणोदय चौबे ने सोमवार को भाजपा जॉइन कर ली।



 भारतीय जनता पार्टी, प्रदेश कार्यालय में मुख्मयंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा के समक्ष सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक श्री अरूणोदय चौबे, गुन्नौर पूर्व विधायक श्री शिवदयाल बागरी एवं अलिराजपुर जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्री कमरूद्दीन सहित कांग्रेस के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 


प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत, श्री नागरसिंह चौहान, पार्टी की प्रदेश मंत्री श्रीमती लता वानखेड़े, विधायक श्री शैलेन्द्र जैन, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, सागर जिला अध्यक्ष श्री गौरव सिरौठिया उपस्थित रहे। 
सागर में हो गया अरुणोदय- डॉ.मोहन यादव
मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने कहा कि श्री अरूणोदय चौबे के भाजपा में शामिल होने से सागर लोकसभा चुनाव प्रचंड मतों से जितेंगे। श्रीमती लता वानखेड़े की जीत ’आज ही अजय’ हो गई है।  डॉ.यादव ने कहा कि सभी पार्टी में शामिल होने वालों को यहां सम्मान मिलेगा,क्योंकि यह प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी परिवार है। ’सबका साथ सबका विकास और सबके प्रयास’ से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के परिवार की ताकत रोज बढ़ रही है।  इस बार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है, हम सब मिलकर उसे पूरा करेंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार फिर देश हर क्षेत्र में तेजी से विकास करेगा।

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के परिवार की अनुभूति होगी:  विष्णुदत्त शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि आप सभी को यहां प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के परिवार की अनुभूति होगी। आज प्रदेश के विभिन्न क्षेत्र के कांग्रेस के बड़े नेताओं ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावति होकर पार्टी की सदस्यता ली है। पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को इस बात का अहसास हुआ कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी नेतृत्व में दुनिया में भारत का मान लगातार बढ़ता जा रहा है।

कांग्रेस से मेरा टिकट फाइनल था, मैंने मना कर दिया :  अरूणोदय चौबे
कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए श्री अरूणोदय चौबे ने कहा कि कांग्रेस से मेरा टिकट फाइलन था,लेकिन मैंने इंकार कर दिया, क्योंकि में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों और भारत के विश्व पटल पर बढ़ रहे मान-सम्मान से प्रभावित हूं। चालीस साल मैंने कांग्रेस की सेवा ईमानदारी से की,पार्टी से मुझे सम्मान भी मिला,लेकिन भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का काम मुझे प्रभावित करता रहा और मैं आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया।


अंततः बीजेपी में शामिल हो गए अन्नू चौबे 

सागर जिले की खुरई सीट से कांग्रेस के विधायक रहे अरुणोदय चौबे क्षेत्र में अन्नू चौबे के नाम से लोकप्रिय है। पिछले दो सालो से उनके कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं खूब उठती रही। आज अन्नू चौबे शामिल हो गए। अरुणोदय चौबे तीन चुनाव कांग्रेस के टिकिट पर खुरई से पूर्व मंत्री और कद्दावर नेता भूपेंद्र सिंह के खिलाफ लड़े। इनमे एक दफा जीते और दो दफा हारे। उधर पूर्व गृहमंत्री, खुरई विधायक श्री भूपेन्द्र सिंह ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता, पूर्व विधायक श्री अरुणोदय चौबे के भाजपा में शामिल होने पर उनका पार्टी में हार्दिक स्वागत किया है।


पिछले साल विधानसभा चुनाव 2023 में खुरई सीट से मुख्य दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन उन्होंने चुनाव के कुछ महीने पहले ही कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस ने खुरई में रक्षा राजपूत को प्रत्याशी बनाया था। इस लोकसभा चुनाव में अरुणोदय सागर सीट से कांग्रेस के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए अपनी उम्मीदवारी से कदम पीछे खींच लिए थे। बताया जाता है कि मंत्री गोविंद राजपूत ने दो दिन पहले अरुणोदय चौबे से चर्चा की थी।

___________
____________________________



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive