SAGAR : धूल भरी आंधी, स्मार्ट सिटी के साईन बोर्ड गिरे, बिल्डिंग की बाहरी दीवाल उखड़ी, कई जगह गिरे पेड़ , घण्टो बिजली गुल

SAGAR : धूल भरी आंधी, स्मार्ट सिटी के साईन बोर्ड गिरे, बिल्डिंग की बाहरी दीवाल उखड़ी, कई जगह गिरे पेड़ , घण्टो बिजली गुल



सागर। भीषण गर्मी के बीच आज मौसम में बदलाव आया। कई जगह गरज के साथ हल्की बारिश हुई। वही जमकर अंधड़ चला। जिले में पेड़ गिरने, चददर उड़ने और होर्डिंग फ्लेक्श आदि गिरने की खबरे है। सागर शहर में स्मार्ट सिटी के साईंन बोर्ड और बिल्डिंग के बाहरी हिस्सेमें लगी शीट उखड़ गई।एक युवक घायल भी हो गया। स्मार्ट सिटी के  कामों की पोल शरुआत से ही खुलने लगी। वही सागर में जगह जगह खुदाई और  बेतरतीब ,आधे अधूरे निर्माण कार्यो ने जमकर धूल उड़ाई। धूल घरों से लेकर दुकानों तक मे घुसी।  वही पूरे शहर की घण्टो बिजली गुल रही ।





गिरे साईंन बोर्ड- उखड़ा स्मार्ट सिटी की बिल्डिंग की सीट


सागर में स्मार्ट सिटी ने पूरे शहर में स्थानों के नाम और डिस्प्ले बोर्ड लगाए है। तेज हवा ने इनकी रंगत उतार दी। कटरा में बोर्ड का हिस्सा गिरने से एक युवक घायल हो गया। वही गोपालगंज का साईन बोर्ड का बाहरी कवर जमीन और गिर गया। यही नही कलेक्ट्रेट परिसर में बने स्मार्ट सिटी की आधुनिक बिल्डिंग के बाहरी तरफ की अनेक सीटें उखड़ गई और हवा में लहराई। 


पेड़ गिरे, होर्डिंग फ़टे

सागर शहर में अनेक स्थानों पर होर्डिंग गिरने और इनके फटने की खबरे है। वही विवि सड़क के किनारे लगा पेड़ उखड़कर गिर गया। उधर  तिली क्षेत्र में एक पेड़ उखड़ा और मकान से टिक गया । वही संजय ड्राईव पर निर्माण कार्य मे लगा  एक वाहन भी पलट गया। पूरे तालाब धूल के गुब्बारे उड़ते नजर आए। 





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें