तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

MP : नागरिक आपूर्ति निगम का जिला प्रबंधक 60 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार , लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

MP : नागरिक आपूर्ति निगम का जिला प्रबंधक 60 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार , लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

कटनी. जबलपुर लोकायुक्त ने कटनी नागरिक आपूर्ति निगम प्रबंधक को 60 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकडा है।इस  कार्रवाई से नागरिक आपूर्ति निगम कार्यालय में हड़कंप की स्थिति बन गई। कार्रवाई बजरंग राइस मिल के संचालक ईश्वर रोहरा की शिकायत पर हुई।  जिला प्रबंधक  संजय सिंह बिल पास कराने के एवज में रिश्वत मांग रहा था। संजय सिंह के द्वारा मिलिंग एवं परिवहन के 2000000 रुपए के बिल पास करने के एवज में 3 परसेंट रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी।



बजरंग राइस मिल के संचालक ईश्वर रोहरा ने मिलिंग के लिए मध्यप्रदेश सिविल सप्लाई कार्पोरेशन से टेंडर लिया है । इसमें उन्होंने 40 लाख रुपये की धान की मिलिंग की थी। इसका 20 लाख रुपये का पेमेंट उन्हें मिल गया था। जबकि 20 लाख रुपये का पेमेंट बाकी था। इसी पेमेंट को प्राप्त करने के लिए ईश्वर रोहरा ने रुपये की मांग की थी। नान का प्रबंधक संजय सिंह उनसे 20 लाख रुपये का तीन परसेंट यानी 60 हजार रुपये मांग रहा था। मामले में आउट सोर्स कर्मचारी धीरज मिश्रा को भी आरोपी बनाया गया है। लोकायुक्त से मिली जानकारी के अनुसार धीरज मिश्रा को आरोपी इसलिए बनाया गया है कि नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक संजय सिंह ने रुपये लेकर यह राशि धीरज मिश्रा के पास रखवा दी थी। 



 सोमवार को ईश्वर रोहरा नागरिक आपूर्ति निगम कार्यालय पहुंचे और संजय सिंह रुपये लेकर कार्यालय के आउटसोर्स कर्मचारी धीरज मिश्रा को रुपए दिए, वैसे ही टीम ने रंगे हाथों दबोच लिया। कार्रवाई लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झड़बड़े, इंस्पेक्टर स्वप्निल दास, इंस्पेक्टर भूपेन्द्र दीवान व टीम की उपस्थिति में कार्रवाई की गई।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive