बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR :किसान ने खेत मे लगाई फांसी★ आत्महत्या के पहले बनाया वीडियो बनाया ★ रुपये देने के बाद भी नही मिली जमीन और ट्रेक्टर

SAGAR :किसान ने खेत मे लगाई फांसी

★ आत्महत्या के पहले बनाया वीडियो बनाया 
★ रुपये देने के बाद भी नही मिली जमीन और ट्रेक्टर

सागर। सागर जिले के बीना में एक किसान ने  पैसों के लेनदेन से तंग आकर आत्महत्या कर ली.खुदकुशी करने से पहले इस शख्स ने एक वीडियो बनाया. वीडियो में शख़्स ने अपने बेटे को आत्महत्या करने की वजह बताई है.खुदकुशी करने से पहले शख्स ने अपना वीडियो बनाया और मौत का जिम्मेदार अपने रिश्तेदार और गांव के ही कुछ लोगो को बताया है.मृतक ने बेटे से कहा अब तुम्हारा पापा लौट कर नही आ रहा....

सागर जिले के बीना के ग्राम पालीखेड़ा में खुदकुशी का मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने पैसों के लेनदेन को लेकर अपने, रिश्तेदार और गांव के कुछ व्यक्तियों से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.सुसाइड करने के पहले शख्स ने एक वीडियो बनाया ,जिसमें उसने आत्महत्या का जिम्मेदार अपने रिश्तेदार और गांव के कुछ लोगों को बताया है.एक मिनट नों सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.बीना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पैसों के लेनदेन को लेकर रिश्तेदार और गांव के कुछ लोगो से परेशान होकर शख्स ने की खुदकुशी

बीना थाने के भानगढ़ चौकी अंतर्गत पालीखेड़ा गांव है. जहां पर दिनेश यादव पिता नारायण सिंह ,उम्र 25 साल , ने खेत में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.फंदा लगाने से पहले उसने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह कह रहा है कि गांव के मैहर ,जयसिंह, गौरी को पांच लाख रुपये दिए ,जिन्हें उसने अपनी डेढ़ एकड़ पैतृक जमीन जनवरी में बेची थी.जिसे वापस लेने के लिए यह रुपए दिए थे. लेकिन वह जमीन की रजिस्ट्री नहीं कर रहा था.साथ ही फूफा नारायण के पास टैक्टर गिरवी रखा था और दो लाख 40 हजार रुपए वापिस दे दिए थे.


 लेकिन वह टैक्टर के दस्तावेज वापिस नहीं कर रहे है. वीडियो में उसने गांव के अन्य लोगों को भी रुपए देने की बात कही है. वीडियो में शख्स दुखी होकर अपने बेटे से मां और बहन का ख्याल रखने की बात भी कह रहा है .मामले की भानगढ़ पुलिस जांच कर रही है. बीना SDOP प्रशांत सिंह के अनुसार दिनेश यादब ने आत्महत्या की है। उसका  वायरल वीडियो मिला है। उसको विवेचना में लिया है। 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive