तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

MP: कॉलेज के कर्मचारी ने पत्नी और बेटी के साथ फांसी लगाई, एक ही कमरे मे लटके मिले तीनो शव

MP:  कॉलेज के कर्मचारी ने पत्नी और बेटी के साथ फांसी लगाई, एक ही कमरे मे लटके मिले तीनो शव



नर्मदापुरम.।  मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में  सामूहिक खुदकुशी का मामला सामने आया है। प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में एक कॉलेज कर्मचारी ने .अपने पत्नी और 17 साल की बेटी के साथ फांसी लगा ली। वारदात के बारे में तब मालूम चला जब दोपहर में उनका एक रिश्तेदार अचानक घर पहुंच गया. उसने आवाज दी पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला. जब खिड़की से झांका तो तीनों के शव फंदे से लटकते नजर आए। यह देखकर हर कोई हैरान रह गया. मामले के बारे में तुरंत पुलिस को बताया गया. सूचना पाकर पुलिस आई और शवों को उतारकर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि मौके से कोई नोट नहीं मिला है जिसके कारण आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. मामले की जांच की जा रही है।  इसी कालेज के कर्मचारी राकेश रैकवार ने भी आत्महत्या की थी। सामूहिक खुदकुशी की घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। 



यह घटना सोमवार सुबह की बताई जाती है। पिपरिया में स्टेशन रोड पुलिस मौके पर पहुंची। मौत का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। पिपरिया में स्टेशन रोड पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर विस्तार से जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान
शासकीय भगत सिंह पीजी कॉलेज के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी मकरंद विश्वकर्मा 45 साल , पत्नी शशि विश्वकर्मा और बेटी निकिता के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि तीनों ने एक साथ रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। निकिता पढ़ाई लिखाई में होशियार थी। इसी कालेज में पढ़ रही निकिता को पुरस्कृत भी किया गया था। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive