बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया टीकाकरण कार्यकर्ताओ का सम्मान

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया टीकाकरण कार्यकर्ताओ का सम्मान



सागर।  मोदी सरकार के 8 साल सेवा ,भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा   प्रकोष्ठ, सागर नगर कोरोना काल में किये गए कार्य के लिए टीकाकरण कार्यकर्ताओ का सम्मान सूर्य विजय आखाड़ा , काँच मंदिर के पास विवेकानंद वार्ड सागर में किया गया ।  
कार्यक्रम को कार्यकर्ताओ का सम्मान करते हुए नगर विधायक शैलेन्द्र जैन ने कहा कोरोना टीकाकरण में आप सभी कार्यकर्ताओ का बहुत योगदान रहा यह सब आप सभी के कारण ही हो पाया है आप लोगों ने दिन देखा न रात बस लगे रहे लोगों की देखभाल करने के लिए | आज भारत में कोरोना के मामले न के बराबर आ रहे जिससे आम नागरिको की जिंदगी पहले की तरह सामान हो गयी है आप सभी के इस कार्य के लिए पूरा देश आपका आभारी रहेंगे।  


शैलेष केशरवानी ने कार्यकर्ताओ का सम्मान करते हुए कहा डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ, एंबुलेंस ड्राइवर, आशा कार्यकर्ता, स्वच्छता कर्मचारी जिन्होंने दूसरों का जीवन बचाने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाला। इन्हीं कार्यकर्ताओं ने उस भय के वातावरण में भी लोगों में विश्वास भरा। पूरा देश उनको सम्मान देकर देश उनके योगदान के प्रति अपना आभार प्रकट कर रहा है।
कार्यक्रम में आभार कार्यक्रम के सह प्रभारी डॉ दशरथ मालवीय जिला संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ ने माना। इस अवसर पर जिला प्रभारी लक्ष्मण सिंह, जिला उपाध्यक्ष जग्गनाथ गुरैया,  मण्डल अध्यक्ष रितेश मिश्रा, विक्रम सोनी, मनीष चौबे सहित अन्य उपस्थित रहें।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive