बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर का दूसरा पाजिटिव मरीज हुआ डिस्चार्ज, मेडिकल स्टाफ ने बरसाए फूल और बजाई तालिया

सागर का दूसरा पाजिटिव मरीज  हुआ डिस्चार्ज,  मेडिकल स्टाफ ने बरसाए फूल और बजाई तालिया

#COVID19_SAGAR

सागर।  सागर में कोरोना के पाँच पॉजिटिव मरीजो में दूसरा मरीज  P2  अनवर को स्वस्थ्य होने पर छुट्टी  मिली।बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज होते समय पूरे मेडिकल स्टाफ और अधिकारियों ने तालिया बजाकर विदा किया। वही उस पर फूल भी बरसाए। स्वस्थ्य हुए अनवर ने कहा कि छोटी सी गलती से पूरा परिवार मुसीबत में फंस गया। सभी को नियमो का पालन करना चाहिए। पहले कोरोना पाजिटिव  मरीज समीर खान का दोस्त था।  दोनो के टिकटाक वीडियो भी जमकर वायरल हुई थे।  दोनो दोस्त स्वस्थ्य हुए और अपनी गलती भी स्वीकारी ।

पढ़िए: कोरोना काल मे शराबबंदी :"धक्का मारो मौका है"..!
@ होमेन्द्र देशमुख, वीडियो जर्नलिस्ट


आज  कोविड हॉस्पिटल बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज में खुशियों का क्षण था। दूसरा मरीज ठीक होकर विदा हुआ। इस मौके पर डीन डॉ जी इस पटेल सहित पूरा स्टाफ  मौजूद था। रेड  कार्पेट पर जैसे  मरीज बाहर निकला तो सभी ने तालिया बजाकर स्वागत किया और  फूल बरसाए और उपहार भी दिए।वही मरीज ने अभी का हाथ जोड़कर आभार जताया ।
मेडिकल कालेज के कोविड हॉस्पिटल के प्रमुख डॉ उमेश पांडे के अनुसार  दूसरे मरीज की उसकी बाद कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसलिए छुट्टी हुई। वही मरीज ने कहा कि छोटी से गलती से इतनी बड़ी परेशानी हुई। सभी की मदद से आज स्वस्थ्य हुआ। आज कोरोना हार गया हिंदुस्तान जीत गया। उसने कहा कि सभी को मास्क पहनना चाहिए । घर पर रहे स्वस्थ्य रहे। सरकार के नियमो का पालन करे। सागर में अभी तीन पाजिटिव मरीजों का इलाजे जारी है। ये सभी दूसरे मरीज के परिजन है। 
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive