बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ग्रीन इकॉनमी को बढावा देने बुनियादी ढांचा और कौशल विकास पर काम किया जाएगा★ संयुक्त राष्ट्र की पांच एजेंसियों का समूह पेज करेगा सागर में काम

ग्रीन इकॉनमी को बढावा देने बुनियादी ढांचा और कौशल विकास पर काम किया जाएगा
★  संयुक्त राष्ट्र की पांच एजेंसियों का समूह पेज करेगा सागर में काम
सागर। 21 फरवरी 2022
संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम, अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठन, संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम, संयुक्त राष्ट्र औद्योगिक विकास संगठन और संयुक्त राष्ट्र संस्थान प्रशिक्षण और अनुसंधान इन पांच एजेंसियों का समूह पार्टनरशिप फॉर एक्शन ऑन ग्रीन इकॉनमी (पेज) शहर में ग्रीन इकॉनमी को बढावा देने के लिए बुनियादी ढांचा और कौशल विकास पर काम करेगा। सोमवार को पेज के प्रतिनिधियों ने सागर स्मार्ट सिटी में सीईओ श्री राहुल सिंह राजपूत की अध्यक्षता में इस संबंध में आवश्यक बैठक आयोजित की।
बैठक में पेज के प्रतिनिधियों ने बताया कि यह संगठन गरीबी उन्मूलन, रोजगार और सामाजिक समानता बढाने, आजीविका और पर्यावरण प्रबंधन को मजबूत करने और विकास को बनाए रखने के लिए काम करता है। उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश के सागर, सतना और उज्जैन में इसके एजेंडा पर काम किया जाना है। इसके तहत संस्थानों को प्रशिक्षण दिया जाएगा, जिससे कौशल विकास हो सके और ग्रीन इकॉनमी को बढावा देने के लिए बुनियादी ढांचा तैयार हो सके। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इस दौरान इंजीनियर प्रकाश चौबे, रेमकी, एमपीईबी और टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के अधिकारी, स्मार्ट सिटी के इंजीनियर्स आदि मौजूद थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive