बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस ने राज्य निर्वाचन आयोग से उल्लंघन के दोषियों पर प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की उठाई मांगगरीब कल्याण सम्मेलन के नाम पर हुआ पर आचार सहिंता का खुला उल्लंघन : पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी

कांग्रेस ने राज्य निर्वाचन आयोग से उल्लंघन के दोषियों पर प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की उठाई मांग

गरीब कल्याण सम्मेलन के नाम पर हुआ पर आचार सहिंता का खुला  उल्लंघन : पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी


सागर । मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने गरीब कल्याण सम्मेलन के नाम पर पंचायत चुनाव की प्रभावशील आचार सहिंता का खुला उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुये कहा कि मंगलवार को सागर  जिला मुख्यालय पर केंद्रीय मंत्री श्री वीरेन्द्र खटीक, केबिनेट मंत्री श्री गोविन्द सिंह राजपूत, सांसद श्री राज बहादुर सिंह, विधायक श्री शैलेन्द्र जैन,कलेक्टर श्री दीपक आर्य सहित प्रशानिक अधिकारियों और भाजपा नेताओं की मोजुदगी में गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि उक्त सम्मेलन में पंचायत चुनाव को प्रभावित करने की गरज से जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद व प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी के तहत  करोड़ो रूपये की राशि का हस्तांतरण किया गया हैं जो पंचायत चुनाव की प्रभावशील अचार सहिंता का खुला उल्लंघन हैं। 
श्री चौधरी ने मांग करते हुये कहा है कि राज्य निर्वाचन आयोग स्वतः संग्राम लेते हुये गरीब कल्याण सम्मेलन के नाम पर हुये पंचायत चुनाव की आचार सहिंता के उल्लंघन के दोषीयों पर प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की जावे। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive