तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

नगर निगम सागर की 10 दुकानों का किराया जमा न होने पर आवंटन निरस्त

नगर निगम सागर  की 10 दुकानों का किराया जमा न होने पर आवंटन निरस्त 


सागर । नगर निगम आयुक्त  चंद्रशेखर शुक्ला के निर्देश अनुसार मकरोनिया स्थित अवंतीबाई शॉपिंग कांप्लेक्स की 2 दुकानों एवं अन्य 8 दुकानों के आवंटन को  निरस्त करने की कार्यवाही की गई है।
 प्रभारी सहायक आयुक्त एवं बाजार प्रभारी श्री आनंद मंगल गुरु ने बताया कि मकरोनिया स्थित अवंतीबाई शॉपिंग कंपलेक्स की दुकान क्रमांक 1 शादाब अली को आवंटित है उनके द्वारा दुकान का किराया जमा नहीं किया जा रहा है इसके साथ ही दुकान क्रमांक 28 श्री राकेश चंदेल को आवंटित की गई है उनके द्वारा अपनी दुकान किसी अन्य व्यक्ति को किराए पर दे दी गई है। इसके अलावा 8 अन्य दुकानदारों द्वारा किराया जमा न करने के कारण उक्त दुकानों का आवंटन निरस्त कर 1 सप्ताह के अंदर दुकान खाली कराने की कार्यवाही की जाएगी इस संबंध में नगर निगम की अतिक्रमण शाखा को कबजा लेने हेतु पत्र भेजा गया है।
प्रभारी सहायक आयुक्त एवं बाजार प्रभारी श्री गुरु ने बताया कि  14 दुकानदारों को किराया जमा न करने पर नोटिस जारी किए गए हैं इसके अलावा नगर निगम स्वामित्व की दुकानों का जिन व्यक्तियों द्वारा अभी तक किराया जमा नहीं किया गया है उनको नोटिस देने की कार्रवाई की जा रही है उसके बाद नगर निगम द्वारा उनके आवंटन को निरस्त करने की कार्यवाही की जाएगी जिसके लिए दुकानदार स्वयं जवाबदार होंगे।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive