तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

MP: लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

 MP: लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा


ग्वालियर। ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने भिंड के भुजपुरा में पदस्थ पटवारी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए  रंगे हाथ पकड़ा है। जानकारी के अनुसार पटवारी हल्का नंबर 22 में पदस्थ है। टीम ने पटवारी के घर के बाहर सड़क पर ही रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। प्लाट नामांतरण कराने के नाम पर राशि मांगी गई थी। यह जानकारी एसपी लोकायुक्त रामेश्वर यादव  ने दी। 


आवेदक अजय जयंत पिता श्री शील कुमार जयंत  निवासी अटेर रोड भिंड चंदन पूरा जिला भिंड  से नाना के प्लाट के नामांतरण कराने के एवज में पटवारी मेवाराम शर्मा द्वारा 50 हजार की मांग की जा रही थी। इसकी शिकायत लोकायुक्त कार्यालय में की गई।ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने आज सुबह भिंड में उसके निवास पर 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तारी के बाद लोकायुक्त पुलिस पटवारी को शहर कोतवाली थाना में लेकर पहुंची है। पटवारी के खिलाफ र्कारवाई जारी है।  सुबह सुबह पटवारी के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई से सरकारी महकमें में हड़कंप की स्थिति है।



टीम में उपुअ प्रद्युमन पाराशर ,  निरीक्षक ब्रजमोहन सिंह नरवरिया ,निरीक्षक भरत किरार,निरीक्षक अंजली शर्मा,  प्रधान आरक्षक धनंजय पांडे ,देवेंद्र पवैया ,हेमंत शर्मा ,आरक्षक ,राजेंद्र सिंह ,विनोद शाक्य ,अमर सिंह गिल, प्रशांत सिंह,सुनील सिंह,बलवीर सिंह एवं विपुस्था स्टाफ शामिल रहा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive