बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री गोपाल भार्गव की विकास यात्रा: रथ पर सवार होकर निकले ▪️बोले : कांग्रेसी आए तो पूछना कितने में बिकोगे


मंत्री गोपाल भार्गव की विकास यात्रा: रथ पर सवार होकर निकले 

▪️बोले : कांग्रेसी आए तो पूछना कितने में बिकोगे


सागर,11 फरवरी ,2023.  मध्यप्रदेश में  विकास यात्राये निकाल रही है। इसमें कई दिलचस्प नजारे देखने मिल रहे है। कई जगह नेताओं के सामने जनता का गुस्सा दिख रहा है।तो कही पर नाच गाना मंच पर हो रहे है। एक तस्वीर सागर जिले के शाहपुर में विकास यात्रा में देखने मिली। यहां कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव घोड़ाबग्घी नुमा रथ पर बैठकर बाजे गाजे के साथ जयकारा का नारा लगाते निकले।  स्थानीय जनता ने मंत्री को रथ पर बैठाकर निकाला और कार्यक्रम स्थल तक ले गए।

मंत्री की विकास रथयात्रा




सागर जिले के रहली विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव का जुदा अंदाज दिखा। वे रथ पर बैठकर निकले। इस दौरान वे लोगों के घरों तक नहीं पहुंचकर सीधे निकल गए। उन्होंने 4.16 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण, भूमिपूजन किया। शाहपुर में शासकीय महाविद्यालय शुरू करने और रेलवे ओवर ब्रिज बनाने की घोषणा की। मंत्री भार्गव ने कहा लोग रथ पर बैठने की जिद कर रहे थे। इसलिए बैठना पड़ा।


कांग्रेसी आए तो पूछना कितने में बिकोगे, नोट लेकर इधर उधर हो जाते है...

 विकास यात्रा में मंत्री ने कांग्रेसियों पर तंज कसा कि कांग्रेसी यदि यहां आएं तो उनसे पूछना कि भैया तुम तो जा बताओ कि तुम कितने में बिक हो और हमें कितने दे हो? कांग्रेसी ऐसे ही हैं। कार्यकर्ता झंडा उठाने में लगा रहता है, वे गड्‌डी जेब में रखते और सूटकेस भरकर इधर से उधर और उधर से इधर हो जाते हैं।


मंत्री भार्गव ने मंच से कहा कि इतिहास गवाह है, हम विपक्ष में रहे। धरना प्रदर्शन किया। लाठी और गोली खाई, लेकिन हमने कभी अपना धर्म, ईमान और पार्टी को नहीं छोड़ा। ये सब (कांग्रेसी) नौटंकीबाज हैं। नाटक मंडली है पूरी। आगामी चुनाव में 10 से 11 के ऊपर नहीं जाएंगे। दहाई का अंक नहीं छू पाएंगे।

यहा बता दे कि मंत्री गोपाल भार्गव एमपी के सबसे सीनियर विधायक और मंत्री है।  सागर की रहली विधानसभा सीट से लगातार 8वीं बार के विधायक हैं। वे शुक्रवार को अपनी विधानसभा में निकाली जा रही विकास यात्रा में पहुंचे थे। शाहपुर में विकास यात्रा के दौरान उन्होंने विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास भी किया। इस दौरान उन्होंने मंच से ये बयान दिए। 


इनका हुआ लोकार्पण भूमिपूजन

गोपाल भार्गव ने 116 लाख रुपए की लागत से शाहपुर से भदभदो बड़ी खेरमाई मार्ग, 60 लाख से शाहपुर के विभिन्न वार्डों में सीसी सड़क, 17 लाख से  वार्ड 13 में मुख्य मार्ग से सपेरा बस्ती तक  सीसी सड़क,30 लाख रुपए शाहपुर के वार्ड 6 एवं वार्ड 5 में सीसी सड़क और नाली निर्माण, 50 लाख से नगर परिषद शाहपुर भवन के उन्नयन नवीनीकरण कार्य, 91 लाख की लागत से शाहपुर में पार्क का निर्माण, 50 लाख से सामुदायिक भवन के निर्माण कार्यों, सहित अन्य  विकास कार्यों से उपस्थित जन समूह को अवगत कराया।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive