तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

विकास यात्रा : पन्ना कलेक्टर की अपील पर बवाल, 25 साल तक जुड़े रहे बीजेपी से, कांग्रेस ने की हटाने की मांग▪️हाईकोर्ट ने भी पन्ना कलेक्टर को बीजेपी का एजेंट कहा था

विकास यात्रा : पन्ना कलेक्टर की अपील पर बवाल, 25 साल तक जुड़े रहे बीजेपी से, कांग्रेस ने की हटाने की मांग

▪️हाईकोर्ट ने भी पन्ना कलेक्टर को बीजेपी का एजेंट कहा था

पन्ना,10 फरवरी 2023: मध्यप्रदेश में विकास यात्राओं के दौरान कई घटनाक्रम सामने आ रहे है। जिनकी खूब चर्चा हो रही है।यात्रा से जुड़े एक वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने का आग्रह करते हुए दिखाया गया है. वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि वर्तमान सरकार आजादी की शताब्दी मनाने के लिए सत्ता में रहना चाहती है.पन्ना कलेक्टर संजय मिश्रा पंचायत चुनाव के दौरान भी चर्चा में आए थे। जब मध्यप्रदेश  हाईकोर्ट ने एक मामले में फटकार लगाई और बीजेपी का एजेंट बताया। 


ताजा वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने की अपील करते हुए दिखाया गया है.l।
मध्य प्रदेश में सरकार  विकास यात्रा का आयोजन कर रही है. इसका उद्देश्य राज्य सरकार के विकास मंत्र को जन-जन तक पहुंचाना और राज्य भर में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करना है, मगर एक बार फिर यह विचित्र कारणों से चर्चा में है. 8 फरवरी को, पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा अमनगंज के दौरे पर थे. वहां उन्होंने दावा किया कि अगले 25 वर्षों तक राज्य में भाजपा सरकार सत्ता में रहेगी.
                 वायरल वीडियो





एक वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने की अपील करते हुए दिखाया गया है. वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि वर्तमान सरकार आजादी की शताब्दी मनाने के लिए सत्ता में रहना चाहती है.


 कांग्रेस ने पन्ना कलेक्टर की अपील पर आपत्ति जताते हुए कलेक्टर के खिलाफ आंदोलन करने और उन्हें पद से हटाने की मांग की है. पिछले साल जबलपुर हाईकोर्ट ने कलेक्टर के खिलाफ एक कड़ी टिप्पणी की थी, जब उन्होंने पंचायत में चुनाव हारने वाले व्यक्ति को विजेता घोषित किया था. हाईकोर्ट ने कहा था कि वह 'कलेक्टर बनने के अयोग्य' हैं और 'राजनीतिक एजेंट' के रूप में कार्य कर रहे हैं. 


पन्ना कलेक्टर को हाईकोर्ट ने लगाई थी फटकार फटकार, कहा- बीजेपी का एंजेट बनकर काम कर रहे हो, इसे हटा देना चाहिए


पिछले साल अगस्त माह में  पन्ना कलेक्टर संजय मिश्रा को हाईकोर्ट ने फटकार लगाई थी। पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा पर बीजेपी का एजेंट बनकर काम करने का आरोप लगा था। । इसके बाद कोर्ट ने उन्हें लताड़ा है।


ये था मामला

दरअसल, पन्ना के गुनौर से जनपद उपाध्यक्ष परमानंद शर्मा को जीत के बाद हारा हुआ प्रत्याशी घोषित कर दिया था और बीजेपी समर्थित अवध बिहारी मिश्रा को हार के बाद भी जीत का प्रमाणपत्र दे दिया था।
हाईकोर्ट ने कलेक्टर के चुनाव रद्द करने के फैसले पर रोक लगाई है। मामले में 17 अगस्त को अगली सुनवाई होगी। इस बार की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने कहा कि कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा सत्ताधारी पार्टी के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। केस की सारी सुनवाई जस्टिस विवेक अग्रवाल की बैंच में हुई। एजेंट के रूप में कलेक्टर ने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी परमानद शर्मा की जीत निरस्त कर दी थी




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive