बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : BMO गिरफ्तार 25 हजार की रिश्वत लेते : सागर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई


MP :  BMO गिरफ्तार  25 हजार की रिश्वत लेते  : सागर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई


टीकमगढ़,27 मार्च 2023 .  मध्य0रदेश के टीकमगढ़ जिले के पलेरा में  सागर लोकायुक्त की टीम ने बीएमओ डॉ अर्चना राजपूत को 25 हजार की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों पकड़ा है।  आवेदक के प्राइवेट क्लीनिक को निरीक्षण के बाद सील कर दिया था, जिसे फिर से खोलने के लिए रिश्वत की मांग की गई थी।


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा में हुआ ट्रैप

टीकमगढ़ जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा में सोमवार को लोकायुक्त टीम सागर ने छापामार कार्यवाही की । इस दौरान स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ बीएमओ डॉ अर्चना राजपूत को 25,000 रुपए की रिश्वत के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार किया। बीएमओ राजपूत ने सील किए गए प्राइवेट क्लीनिक को दोबारा खोलने के बदले में रिश्वत मांगी थी।





लोकायुक्त टीम में शामिल उप पुलिस अधीक्षक मंजू सिंह ने बताया कि डॉक्टर नीलेश विश्वकर्मा निवासी महेवा ने पलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ बीएमओ डॉ अर्चना राजपूत के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने बताया था कि कुछ दिन पहले मेरा प्राइवेट क्लीनिक सील कर दिया था। जिसे दोबारा खोलने के एवज में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ने 25,000 रुपए की मांग की है। डॉ नीलेश विश्वकर्मा और बीएमओ के बीच रिश्वत को लेकर हुई बातचीत टेप की गई। 


बीएमओ ने आज रिश्वत की राशि देने के लिए नीलेश विश्वकर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा में बुलाया। जैसे ही नीलेश ने स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर बीएमओ डॉ अर्चना राजपूत को 25 हजार रुपए रिश्वत की राशि दी, तो उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार किया। लोकायुक्त की कार्रवाई से  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा में हड़कंप मच गया।


ये रहे टीम में शामिल 

लोकायुक्त सागर की इस ट्रैप कार्रवाई में उप पुलिस अधीक्षक मंजू सिंह, एवं उप पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल श्रीवास्तव निरीक्षक अभिषेक वर्मा,निरीक्षक रोशनी जैन एवं विपुस्था स्टाफ शामिल रहा। 

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive