बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मध्यप्रदेश कुटुंब के तत्वाधान में दिल्ली में मनाई गई डॉ गौर जयंती

मध्यप्रदेश कुटुंब के तत्वाधान में दिल्ली में मनाई गई डॉ  गौर जयंती

 तीनबत्ती न्यूज: 26 नवंबर,2023
नई दिल्ली : डॉ हरिसिंह गौर की जयंती के अवसर पर दिल्ली और एन.सी.आर. यानी नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव और फरीदाबाद में रहने वाले  मध्य प्रदेश कुटुंब के सदस्यों ने गौर जयंती मनाई  और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ हुआ। नन्हें कलाकारों ने अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुति दी।
 
कार्यक्रम में कुटुंब के बाल सदस्यों ने अपने गीत  जरिये माहौल गुलजार कर दिया। डॉ. हरी सिंह गौर पर प्रकाश डालते हुए उनकी जीवनी के बारे में भी जानकारी दी गई साथ ही साथ मध्यप्रदेश कुटुंब के नौ वर्षों की उपलब्धियों की जानकारी प्रस्तुत की गईं|
मध्यप्रदेश कुटुंब के प्रतिनिधि गंगेश पाण्डेय ने बताया कि  डॉ हरिसिंह गौर की जयंती  के अवसर पर ही २०१४ में  दिल्ली/एन.सी.आर. में रहने वाले मध्यप्रदेश निवासियों को एक साझा मंच प्रदान करने हेतु "मध्यप्रदेश कुटुंब"  स्थापना हुई थी,  इसलिये आज हमारे लिये यह दोहरी खुशी का दिन है।


 डॉ गौर की प्रेरणा से आगे भी कुटुम्ब के सदस्यों की हर संभव मदद की शपथ ली। कार्यक्रम का संचालन श्री मनीष जैन एवं श्री दुर्गानाथ जी ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में दिल्ली/एनसीआर में रहने वाले मध्य प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के प्रोफेशनल्स ने भागीदारी की। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

 
 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive