बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पिता ने खाया जहर,पत्नी और चार बच्चों को भी दिया, पिताऔर बेटी की मौत


पिता ने खाया जहर,पत्नी और चार बच्चों को भी दिया, पिताऔर बेटी की मौत

सागर । सागर जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे परिवार के मुखिया ने  सभी सदस्यों को  जहर  दे दिया और खुद कहा लिया । इसमे पिता और पुती की मौत हो गई और पत्नी और तीन मानसूम बच्चे अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे है ।घटना का कारण  पारिवारिक और सम्बन्धो को लेकर  बताया जा रहा है । पुलिस जांच में जुटी है ।

  सागर जिले के  सुरखी थाना क्षेत्र के  देहार महका ग्राम निवासी सुखराम गौड़ ने अपनी  पत्नी सुमन तीन मासूम बच्चियों सीता, रोशनी, अनुराधा एक मासूम बेटे शिवा को सल्फास की गोली देने के बाद स्वयं भी सल्फास की गोली खाली। जिसके चलते सुखराम की मौकेेे पर ही मौत हो गई  तथा उसकी एक मासूम बच्ची सीता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

      तीन मासूम बच्चोंं तथा सुखराम की पत्नीी का बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में गंभीर हालत में इलाज जारी है ।मृतक सुखराम के 4 बच्चे है। जिनमें 3 लड़कियां व 1 लड़का है। एक बच्ची गीता कक्षा 5वीं में अध्ययरत है।एक बच्ची अनुराधा कक्षा 8वीं में अध्ययरत है ।वहीं पुत्र शिवम कक्षा तीसरी का छात्र है। बच्चों और परिजनों के बताऐ अनुसार शुक्रवार की सुबह इनके पिता ने इन्हें चाय में कुछ मिलाकर पीने को दिया।
इस हादसे में परिजनों के अनुसार बीते दिनों मृतक अपनी ससुराल झाड़-फूंक हेतु गया हुआ था। जहां उसका साली से उसका विवाद हुआ ।जिस के चलते म्रतक ने इस घटना को अंजाम दिया है ।इस मामले में 50 हजार रुपये मांगे जाने की भी अफवाह है । फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है ।

इस मामले में एसपी अमित सांघी का कहना है कि इस घटना में पति सुखराम और एक बेटी की मौत हो गई। घटना की प्रथम द्रष्टया पारिवारिक विवाद है । वह अपनी साली के यहां घटना के पहले गया था । पूरे मामले की जांच की जा  रही है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive