बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कालेज का विकास विद्यार्थियों की सफलता के बिना अधूरा:अमित दुबे,जनभागीदारी समिति अध्यक्ष युवा उत्सव में कॉलेज का बेहतर प्रदर्शन

कालेज का विकास विद्यार्थियों की सफलता के बिना अधूरा:अमित दुबे,जनभागीदारी समिति अध्यक्ष,
युवा उत्सव में कॉलेज का बेहतर प्रदर्शन
सागर । शासकीय कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय सागर में युवा उत्सव में समूह नृत्य बधाई को प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त होने पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जनभागीदारी अध्यक्ष-अमित रामजी दुबे ने कहा कि आप लोगों ने बधाई नृत्य को प्रदेश स्तर पर पहचान दिलाई इसलिए आप सभी को बधाई। महाविद्यालय के विकास के सभी आयाम विद्यार्थियों की सफलता के बिना अधूरे हैं अतः शिक्षक विद्यार्थियों का नेतृत्व करें जिससे सफल परिणाम सामने आयेंगे। 
प्राचार्य डॉ. जी. एस. रोहित ने कहा कि विद्यार्थियों की सफलता से महाविद्यालय ने अपनी पहचान प्रदेश स्तर पर बनाई है इसके लिए विद्यार्थियों को बधाई और शुभकामनाऐं। कोरियोग्राफर कॉजोल गुप्ता ने राज्यस्तरीय युवा उत्सव के अनुभवों को सबके बीच साझा किया और बताया कि बधाई नृत्य जब स्वच्छता की थीम पर प्रदर्शित किया गया तो सभागार में सभी दर्शक झूम उठे इस अभिनव पहल को सभी ने सराहा।
 राज्यस्तर पर द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम में शुभम मजूमदार, अंकित आठ्यिा, हूमेर खान, शान्तनु खरे, अंशिका केशरवानी, अंशुल अहिरवार, अंशिका अहिरवार, शालिनी चौधरी थे। कार्यक्रम का संचालन डॉ. अमर कुमार जैन ने किया, आभार डॉ. संदीप सबलोक ने माना। कार्यक्रम में युवा उत्सव प्रभारी डॉ. प्रवीण शर्मा, डॉ. संजीव दुबे, डॉ. संगीता मुखर्जी, डॉ. मधु स्थापक, डॉ. नीलिमेश वर्मा, डॉ. इमराना सिद्धीकी, डॉ. रंजना मिश्रा, डॉ. उमाकान्त स्वर्णकार, डॉ. अर्चना यादव, डॉ. प्राची बरोलिया, डॉ. संदीप तिवारी, डॉ. अंकुर गौतम, डॉ. अशोक पन्या, डॉ. स्वदीप श्रीवास्तव, डॉ. सत्या सोनी सहित विद्यार्थी उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive