बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

किसानों, नोजवानो और महिलाओं के साथ गद्दारी करने वालो को धूल चटाता है सिंधिया परिवार : ज्योतिरादित्य सिंधिया #सुरखी_उपचुनाव

किसानों, नोजवानो और महिलाओं के साथ गद्दारी करने वालो को धूल चटाता है सिंधिया परिवार : ज्योतिरादित्य सिंधिया

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। मन्त्री इमरती देवी के अपमान को भाजपा ने चुनावी मुद्दा बना लिया है। आज सुरखी में आयोजित एक चुनावी सभा मे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ, दिग्विजय सिंह  नारी जगत को अपमानित किया है। देश मे नारी की पूजा होती है। ऐसे में कलंकित करने का काम इन्होंने किया किया है।  तीन नवम्बर को जनता इसका जवाव देगी और भाजपा को जिताएगी।
उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार ने हमेशा जनसेवा की है। मन्त्री पड़ से मोह नही रहा। एमपी की जनता, किसानों महिलाओं के हितों की रक्षा के लिए सिंधिया परिवार ने हमेशा धूल चटाई है। सभा मे सिंधिया ने अपने परिवार के सरकार गिराने के किस्से सुनाए।
उन्होने कहा कि डबरा में कमलनाथ ने इमरती देवी को आईटम कहा है। अजय सिंह ने जलेबी बाई वोलते हैं। क्या यही चरित्र रह गया है कांग्रेस का? इमरती देवी दलित महिला हैं क्या उनका यही गुनाह है? उधोगपति के शासन में उधोग तो नही आया ट्रांसफर उद्योग जरूर शुरू हो गया भोपाल मे बल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का केंन्द्र बना दिया था। किसी को दस लाख की गोली किसी को बीस लाख की गोली जो मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार का केन्द्र बनाएगा, अन्यदाताओं के साथ वादा खिलाफी करेगा, बहनों के साथ गद्दारी करेगा। ये ज्योतिरादित्य सिंधिया उसे धूल चटायेगा।  श्री सिंधिया ने कहा कि गोविंद सिंह का दिल भी दूध की तरह साफ है। 25 साल से लगातार सुरखी क्षेत्र के लोगों की सेवा की है। ये आपका था आपका है और जिंदगी की आंखरी सांस तक आपका रहेगा। इस बात की गारंटी में लेता हूं।
पीडब्लूडी मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने कहा कि राजमाता हमारे लिए आदर्ष है और हमे गर्व है कि हमने उस समय राजनीति शुरू की अब महराज भी भाजपा परिवार मे आ चुके है तो विकास और प्रगति की कोई कमी नही होगी। श्री भार्गव ने कहा कि मध्यप्रदेश  में जनमत हमारे साथ था लेकिन सीटें कांग्रेस की अधिक आई जिसके कारण कांग्रेस की सरकार बनी। कांग्रेस की 15 महिने की जन विरोधी नीतियों वाली सरकार के कारण जनता कराह रही थी। जनता की आवाज पर महाराज सिंधिया तथा उनके सिपेसालार गोविंद सिंह ने जनविरोधी सरकार को उसके कर्मों की सजा देते हुए धूल चटा दी।

हमे विकास की एक नई इबारत लिखनी हैः- गोविंद सिंह राजपूत   

राजस्व एवं परिवहन मंत्री  गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी  की आम सभा में उमड़े जन सैलाव को हाथ जोड़कर प्रणाम करते हुए अपना उद्वोधन शुरू किया उन्होने कहा कि सुरखी की जनता मेरी भगवान है और में उनका सेवक कांगे्रस की जनविरोधि नीतियों के कारण हमने कांगे्रस छोडी ताकि हम अपने क्षेत्र की जनता का विकास कर सकें। षिवराज और महाराज की जौड़ी प्रदेष तथा सुरखी विधानसभा क्षेत्र मे विकास के नए सौपांन गढेगी। मेने कभी झूठ नही वोला हर कदंम, हर पग पर हम साथ होंगे सभी का प्रेम और स्नेह इसी तरह प्राप्त होता रहे भूलवष जाने अनजाने में कोई गलति हुई हो तो दोनो हाथ जोड़कर छमा चाहता हूं। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


सुरखी की आम सभा में पहुचें सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा कि षिवराज और महाराज की जोड़ी विकास के लिए आतुर है। भाजपा वरिष्ठ नेता राजेन्द्र सिंह मोकलपुर ने कहा कि सुरखी के विकास मे कोई रोढा न रहे इसलिए गोविंद सिंह को चुनें। भाजपा नेता सुधीर यादव ने कहा कि कांग्रेस की जनविरोधी सरकार के खिलाफ गोविंद सिंह खडे़ हुए है सुरखी की जनता उन्हे वोट देकर जनविरोधी सरकार को करारा जबाव दे।
पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष लता वांनखेडे   जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, जबेरा विधायक धर्मेन्द्र लोधी, अभिषेक भार्गव  सांसद ढाल सिंह विषेन ने संवोधित किया।
कार्यक्रम में रामकृष्ण कुसमरिया पूर्व मंत्री, अषोक सिंह बामोरा, सुखदेव मिश्रा, सुषील तिवारी, लक्ष्मन सिंह, अरूण गौतम, नर्मदा सिंह, महाराज सिंह, जगदीष लोधी, राजकुमार सिंह बरकोटी, डाॅ. भानू राणा, अर्पित पांडे, हरिराम सिंह, बालकिषन सोनी, सोनू उपाध्याय, विनय पटेल, गंगाराम अहिरवार, मनीष गुरू बिलहरा, लखन चैबे, भगौनी पटेल, अशोक मिश्रा, कमलेष सिंह, रामराज सिंह, राजेन्द्र सिंह हनोता, जगनाथ गुरैया, श्रीमति संध्या भार्गव, मनोरमा गौर, श्याम तिवारी, जाहर सिंह, नेपाल सिंह, सहित सैंकडों कार्यकर्ता मौजूद रह


---------------------------- 
www.teenbattinews.com तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 -----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive