बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी, प्रेम कहानी का किया अंत★ प्रेमिका की दूसरे जगह हो गई थी सगाई

MP : प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारी, प्रेम कहानी का किया अंत
★ प्रेमिका  की दूसरे जगह हो गई थी सगाई

ग्वालियर ।ग्वालियर में  प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के आरोपी प्रेमी को तलाश कर रही थी। हत्या के 12 घण्टे बाद प्रेमी की लाश मिली। प्रेमी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर अपनी प्रेम कहानी का अंत कर दिया.


प्रेमिका की सरेराह की हत्या

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र में सोमवार की रात 8 बजे  एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने  चचेरी बहिन के साथ सब्जी खरीद कर लौट रही एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी की शिनाख्त गिर्राज कटारे के रूप में हुई। आरोपी प्रेमिका साक्षी गुप्ता का पीछा करते हुए आ रहा था। बेजल कोठी के पास गोलि मारकर भाग निकला। बताया जाता है कि साक्षी की शिवपुरी में शादी तय हो गई थी। सगाई होने बाद गिर्राज परेशान था। I




इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। आज मंगलवार की सुबह प्रेमिका को गोली मारने वाले प्रेमी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। आरोपी गिर्राज कटारे की लाश गोले का मंदिर रोड़ इलाके में मिली है. उसके पास से बाइक और एक देशी कट्टा भी पुलिस को मिला है. 


पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपी के खुदकुशी है. वह अपनी प्रेमिका की दूसरी जगह सगाई होने से नाराज़ था. पुलिस रात भर गिर्राज की तलाश कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया है. इसके साथ ही एफएसएल की टीम वारदात स्थल से साक्ष्य एकत्रित कर रही है. 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive