बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

यूथ कनेक्ट अभियान : भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बीना में भाषण प्रतियोगिता आयोजित

यूथ कनेक्ट अभियान : भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बीना में भाषण प्रतियोगिता आयोजित

★ युवा देश और समाज का स्तंभ है, जो देश और समाज को नए शिखर पर ले जाने में महत्वपूर्ण कड़ी है - यश अग्रवाल

सागर ।  कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष के लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार और भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया के आह्वान पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष यश अग्रवाल के नेतृत्व में यूथ कनेक्ट (युवा जोड़ो) अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को बीना विधानसभा में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़कर हिस्सा लिया। 
कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन के साथ की गई। उपस्थित प्रतिभागियों ने राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका पर अपने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष यश अग्रवाल ने कहा कि युवा देश और समाज का स्तंभ होता है। युवा देश और समाज को नए शिखर पर ले जाने में महत्वपूर्ण कड़ी है। युवा देश की शक्ति है, इन्हें अनुशासित कर्मठ और देशभक्त होने की जरूरत है। इसके साथ ही युवाओं को अपने अंदर नेतृत्व क्षमता का विकास करने की जरूरत है। पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से युवाओं और देश के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई जा रही हैं। कार्यक्रम के दौरान उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

हार जीत जीवन का एक हिस्सा है - यश अग्रवाल
कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो अध्यक्ष यश अग्रवाल ने उपस्थित प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि यह प्रतियोगिता में हार जीत लगी रहती हैं। बस हमे मंथन करके आगे बढ़ाना है, परिस्थियों को अनुरूप अगर हम बार बार प्रयास करते रहेंगे तो निश्चित ही हम लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे।  कार्यक्रम के दौरान मंडल अध्यक्ष शिवम तिवारी, अमित राय, उपाध्यक्ष प्रदीप चौकसे, भूपेंद्र राय, संचित शुक्ला, शुभम नामदेव, शुभम मालवीय समेत मोर्चा के जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive