शनिवार, 14 मई 2022

SAGAR: जमीनी विवाद पर ब्लू वेल्स स्कूल के संचालक दिलीप मलैया और उनकी पत्नी सुजाता मलैया पर प्राणघातक हमला★ विदिशा से आये तीन युवकों ने घर मे घुसकर मारे चाकू★ पूर्व विधायक सुनील जैन ने दिया ब्लड

SAGAR: जमीनी विवाद पर ब्लू वेल्स स्कूल के संचालक दिलीप मलैया और उनकी पत्नी सुजाता मलैया पर प्राणघातक हमला
★ विदिशा से आये तीन युवकों ने घर मे घुसकर मारे चाकू
★ पूर्व विधायक सुनील जैन ने दिया ब्लड


सागर। सागर के प्रतिष्टित मलैया परिवार के सदस्य और ब्लू वेल्स स्कूल की संचालक सुजाता मलैया और उनके पति दिलीप मलैया और एक अन्य पर तीन युवकों ने चाकूओ से हमला कर दिया। विदिशा में  जमीनी विवाद को लेकर तीन युवकों ने घर मे घुसकर प्राणघातक हमला किया। इसमें घायलों को इलाज के लिए चेतन्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया। सुजाता मलैया की हालत गम्भीर बताई जाती है। उनको पूर्व विधायक सुनील जैन ने ब्लड भी दिया। 

पुलिस के मुताबिक 14 मई 2022 की  शाम लगभग 8:00 बजे ब्लू बेल्स स्कूल संचालक श्री दिलीप मलैया एवं श्रीमती सुजाता मलैया के घर में घुसकर विदिशा स्थित संपत्ति के विवाद पर से 3 लोगों द्वारा उन पर हमला कर घायल किया गया है।


 जिसमें घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है एवं हमले का मुख्य आरोपी अमित कुशवाहा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । उससे हमले में प्रयुक्त चाकू एवं बुलेट मोटरसाइकिल बिना नंबर की जप्त की है अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्यवाही जारी है । आरोपियों के बिरुद्ध थाना केंट में धारा 307, 498 एंव धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर कार्यवाही जारी है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense