बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस के प्रति जनता का स्नेह देख भाजपा में बौखलाहट: निधि जैन★ सागर में बारिश से हुए जलभराव के लिए नगरनिगम दोषी, स्मार्ट सिटी के कामो की पोल खुली: पूर्व विधायके सुनील जैन★ चंद्र‌शेखर, वल्लभ नगर वार्ड में किया जनसंपर्क मतदाताओं ने किया जोरदार स्वागत



कांग्रेस के प्रति जनता का स्नेह  देख भाजपा में बौखलाहट: निधि जैन

★ सागर में बारिश से हुए जलभराव के लिए नगरनिगम दोषी, स्मार्ट सिटी के कामो की पोल खुली: पूर्व विधायके सुनील जैन

★ चंद्र‌शेखर, वल्लभ नगर वार्ड में किया जनसंपर्क मतदाताओं ने किया जोरदार स्वागत


सागर। कांग्रेस को शहर की जनता से मिल रहे समर्थन एवं  जनसंपर्क अभियान में स्वविवेक से उमड़ रही भीड़ एवं जनता के आशीर्वाद एवं स्नेह को देखकर भाजपा के "लोग बौखला गये हैं। विकास की बातें करने वाले भाजपा के मंत्री, विधायक जोड़ तोड़ की राजनीति पर उतर आये है। उक्त बात कांग्रेस की प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने आज रविवार को चंद्रशेखर वार्ड, वल्लमनगर वार्ड मे  जनसंपर्क के दौरान कही। उन्होंने कहा  कि चुनाव प्रचार के दो दिन शेष है तन मन से कार्यकर्ता जुटे रहे तो  मतदाताओं के आशीर्वाद से कांग्रेस की जीत निश्चित है।
 गौरतलब है कि कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन के पक्ष में विगत दो दिनों से  कार्यकताओं में और अधिक जोश, उत्साह भर गया है। विगत दिनों तिलकगंज, शुक्रवारी वार्ड में जनसंपर्क में भारी भीड़ उमडी तो रविवार को भी चंद्र‌शेखर वार्ड एवं वल्लभ नगर वार्ड में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। बड़ी संख्या में जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ता उत्साह और उमंग में थे। कार्यकताओं की भीड़ देखकर श्रीमती निधि  जैन ने कहा कि यह किराए से बुलाए गए नहीं बल्कि अपनी मर्जी से आये है और यह इस बात का  संकेत है कि कांग्रेस की शहर में सरकार बन रही हैं।

चंद्रशेखर वार्ड में निधि जैन को मिला असीम स्नेह



 कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने रविवार को जनसंपर्क की शुरुआत चंद्रशेखर वार्ड से की।  जनसंपर्क में वार्ड के कांग्रेस  प्रत्याशी समीर खान एवं वार्ड प्रभारी शरद मिश्रा भी साथ थे। इस दौरान श्रीमती निधि जैन का  लक्ष्मी अगरबत्ती  फैक्ट्री में संजय डेंगरे, सुनील डेंगरे एवं उनके परिजनों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।  जनसमपर्क में श्रीमती जैन का काफिला जब वार्ड की गलियों में  पहुंचा तो मतदाताओ ने उन्हें पुलमालाओं से लाद दिया। तिलक लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया |  उन्होंने बुजुगों की कुशल क्षेम पूछी। महिलाओं ने उन्हें गले से लगाया। श्रीमती जैन को वार्ड में समस्याओं का अंबार मिला । वार्ड पहाड़ी क्षेत्र में होने के कारण यहां बारिश में जल का भराव होता हैं। नालिया उखड़ चुकी है। सड़कें गड्ढों में तब्दील हैं। श्रीमती निधि जैन ने कहा कि शहर में कांग्रेस की सरकार  बनने पर वार्ड की  समस्याएं सूचीबद्ध कर  प्रमुखता से हल किया जाएगा। जनसंपर्क के दौरान श्रीमती जैन का विजय टाकीज के पास हेमचंद जैन के निवास पर भी स्वागत किया गया।

वल्लभनगर वार्ड में स्वागत से निधि हुई भावुक :


 जनसंपर्क अभियान के तहत कांग्रेस की महापौर की प्रत्याशी की श्रीमती निधि सुनील जैन कार्यकताओं एवं जनता को भीड़  देखकर मावुक नजर आई और कहा कि जनता  अब बदलाव का मन बना चुकी है। कांग्रेस की शहर  सरकार बनते ही 'हम सागर की तस्वीर भी बदलेंगे। जनसंपर्क के दौरान  श्रीमती जैन के साथ कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशी श्रीमती साधना सचेन्द्र वाल्मीकि, वार्ड प्रभारी पंकज सिंघई भी साथ थे। वार्ड में श्रीमती जैन के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता  साथ थे,जो कांग्रेस के पक्ष में नारे लगाते चल रहे थे। श्रीमती जैन वं पार्षद प्रत्याशी साधना वाल्मीकि का लोगों ने जोरदार  स्वागत किया। श्रीमती जैन ने स्वागत से अभिभूत हो कर कहा  कि अब शहर और वार्ड की कमान महिला शक्ति के हाथों में देने जा रहे हैं। वार्ड की समस्याओं को हल करने की जिम्मेदारी हमारी होगी।

जनसंपर्क में कार्यकर्ता पदाधिकारी रहे शामिल:

 कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन के जनसंपर्क अभियान में चुनाव प्रभारी  सुरेन्द्र सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी, वार्ड प्रमारी चंद्रशेखर वार्ड शरद मिश्रा, वल्लभ नगर वार्ड पंकज सिंघई, अशोक श्रीवास्तव, ग्रामीण अध्यक्ष स्वदेश जैन, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुकुल पुरोहित,शोएब कुरेशी, दीप्ति जैन, अन्नी शाह, अधिवक्ता लखन लाल राठौर, पूर्व पार्षद राकेश राय, चंदन सुहाने, अंकलेश्वर दुबे, रंजीता राणा, रजिया खान, अंशुल जैन, शराफत खान यूसुफ पठान, गफूर मियां, बंटी सोनी, प्रशांत जैन, विभु जैन, अतीक अहमद समीर भाई , कविता सेन, सरोज पटैल, अंशुल जैन, प्रभात जैन, अफसर खान , मनीष कोरी, आसिफ खान, शबनम बी, शांति पटेल, किरण साहू, सुमित कोरी , लखन पटेल, पन्नालाल साहू, सरमन पटेल, राधा साहू, कपिल प्रजापति, कामता रैकवार, किशोरी लाल सेन के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे।
शहर मे जलभराव, नगर निगम की लापरवाही: सुनील जैन

रविवार की शाम वारिश के दौरान कांग्रेस का पूर्व विधायक श्री सुनील जैन ने बाघराज वार्ड में बाल संपेक्षण गृह के ऊपर वाली बस्ती में जनसंपर्क किया। उन्होंने देखा की बस्ती के मकानों में बारिश का पानी भर गया है।इनमें  रहने वाले परिवार वालों की गृहस्थी का सामान भीग गया है। उन्होंने इस दशा के लिये नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया।
पूर्व विधायक श्री जैन कहा बीजेपी के शासनकाल में अधिकारी और कर्मचारी जनता के प्रति लापरवाह हो गये है।उन्हें जनता से ज्यादा नेताओं की फ्रिक रहती है।स्मार्ट सिटी के कामो की पोल खुल गयी है। 

बीजेपी की महापौर उम्मीदवार का बाल्मीकि समाज विरोधी चेहरा उजागर: दिलीप करोसिया
बाल्मीकि समाज के बाजेपी की महापौर उम्मीदवार श्रीमती संगीता सुशील तिवारी के उस बयान की निंदा की है,जिसमें उन्होंने शहर की सड़कों की सफाई मशीनों से कराने की बात कही है।
उक्त बयान को लेकर बाल्मीकि समाज मे रोष व्याप्त है। बीजेपी की महापौर उम्मीदवार श्रीमती संगीता तिवारी को सद्बुद्धि देने के लिये रविवार शाम पूर्व विधायक सुनील जैन और पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने बाल्मीकि मंदिर जाकर बाल्मीकि जी से उन्हें सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की।
उनके साथ दिलीप करोसिया, सुदामा मछन्दर, सुरेन्द करोसिया, शैलेश अकेला, नरेश,विजय कुमार, विक्की समोर, देवेंद्र, सौरभ मछन्दर सहित बाल्मीकि समाज के अन्य लोग शामिल थे।


इसी मामले को लेकर अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष दिलीप करोसिया ने बीजेपी की महापौर उम्मीदवार संगीता सुशील तिवारी के बयान की निंदा करते हुए समाज विरोधी बताया है।प्रेस को जारी बयान में उन्होंने कहा मशीनों से सड़कों की सफाई कराने से समाज के लोगों पर रोटी रोजी का संकट पैदा हो जाएगा। बीजेपी के नेता रोजगार दे नहीं सकते तो उन्हें रोजगार छीनने का अधिकार नहीं है। उनका यह बयान बाल्मीकि समाज विरोधी है,उन्हें समाज से माफी मांगना चाहिए। उन्होंने कहा पूरा समाज उन्हें इस चुनाव में मात देकर सबक सिखाएगा। बयान का समर्थन करने वालों में समाज के लोगों ने किया है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी जुटी धुआंधार प्रचार और जनसंपर्क में, अनेक वार्ड में पहुंचकर मांगा जनसमर्थन


 नगर निगम चुनाव के लिए मतदान की तारीख करीब आते ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी धुआंधार रूप से जनसंपर्क में जुटी हुई है। उन्होंने बारिश के बावजूद शेर की सूबेदार और कृष्णागंज वार्डों में वरिष्ठ नेताओं के साथ पहुंचकर कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन व पार्षद प्रत्याशियों के लिए जन समर्थन मांगा। इस बीच उन्होंने अनेक वार्डों में पहुंचकर बूथ प्रबंध व संगठनात्मक व्यवस्था की भी समीक्षा की।
                         निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत हासिल कर परिषद पर अपना परचम फहराने के संकल्प के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने वरिष्ठ नेता पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे जगदीश यादव ब्लॉक अध्यक्ष शरद पुरोहित पूर्व पार्षद सुल्तान कुरेशी रीतेश पांडे गोपीलाल यादव निखिल चौकसे समेत बड़ी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति में वार्ड के घरों में दस्तक देकर महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन तथा पार्षद प्रत्याशी जमील गब्बर पठान के लिए समर्थन मांगा।

              जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि बीपीएल सूची बीएलसी आवास योजना राशन वितरण तथा प्रधानमंत्री आवास योजनाओं में भाजपा के बिचौलियों द्वारा किया जा रहा पक्षपात व भ्रष्टाचार समाप्त कर जरूरतमंदों को इनका लाभ दिलाया जाएगा।
              जिला अध्यक्ष रेखा चौधरी ने शहर के सूबेदार वार्ड में भी पहुंचकर यहां से कांग्रेस प्रत्याशी सरोज जगदीश साहू  ब्लॉक अध्यक्ष ओंकार साहू सुरेंद्र चौबे राहुल रजक दीनदयाल तिवारी आदिल राइन जितेंद्र चौधरी कृष्णा यादव के साथ वार्ड वासियों के बीच पहुंचकर कांग्रेस के महापौर और पार्षद प्रत्याशियों को अपना समर्थन और आशीर्वाद देने की अपील की। यहां उन्होंने कहा कि वार्ड वासियों को जल संकट सफाई व प्रकाश व्यवस्था की समस्याओं को दूर करते हुए नियमित रूप से पेयजल आपूर्ति का प्रबंध करने का प्रयास किया जाएगा।
                  
                                 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive