बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस सेवादल के संस्थापक डा.हर्डिकर की पुण्यतिथि मनाई


कांग्रेस सेवादल के संस्थापक डा.हर्डिकर की पुण्यतिथि मनाई 


सागर।  कांग्रेस सेवादल के संस्थापक स्व. डाॅ. नारायण एस.हार्डिकर की 47वीं पुण्यतिथि शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय में सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने श्रद्धापूर्वक मनाई ।
डा.हर्डिकर की तस्वीर पर पुष्पमाला अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गयी।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष अमित दुबे रामजी  कहा कि स्वर्गीय हार्डिकर ने कांग्रेस सेवादल के संगठन का निर्माण किया एवं सेवादल को नई पहचान देकर नये आयाम स्थापित किए। ऐसे महान नेता की जीवनी से प्रेरणा लेकर देश की एकता अखंडता कांग्रेस की मजबूती के लिए सेवादल संगठन के कार्यकर्ताओं को जी तोड़ मेहनत करनी है।सेवादल के प्रदेश महामंत्री विजय साहू ने स्वर्गीय हार्डिकर की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हार्डिकर जी ने सेवादल जैसे महान संगठन का निर्माण कर अनुकरणीय कार्य किया।


सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कहा कि स्व.हर्डिकर जी कठोर अनुशासनकर्ता थे साथ साथ उन्होंने अपना मरणोपरांत देह-दान भी किया उनके बताते मार्ग का प्रसार-प्रचार करना उनके लिखे सच्ची श्रृद्धांजलि होगी।
कार्यक्रम का संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
कार्यक्रम में महेश जाटव,शरद पुरोहित,प्रदीप गुप्ता,लीलाधर सूर्यवंशी,दीनदयाल तिवारी,रजिया खान,नितिन पचौरी,भैय्यन पटैल,कल्लू पटैल,आनंद हैला,बिल्ली रजक,प्रदीप कुल्फी,मान सिंह,अरूण रैकवार,संध्या राजपूत,मनीषा तिवारी,अंकुर यादव,लल्ला यादव,छोटू वाल्मीकि आदि उपस्थित रहे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive