बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने विश्वकर्मा समाज के सत्संग भवन का लोकार्पण किया

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने विश्वकर्मा समाज के सत्संग भवन का लोकार्पण किया


तीनबत्ती न्यूज
Khurai News
खुरई,12 मई,2023 । नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने यहां के संत कवरदास वार्ड में 20लाख की लागत से निर्मित विश्वकर्मा समाज के सत्संग भवन का लोकार्पण किया। उन्होंने इस अवसर पर 6 लाख की लागत से बन रहे विश्वकर्मा समाज के मंदिर की कलश स्थापना पूर्ण विधि विधान से संपन्न की। इस अवसर पर मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह संत कवरदास वार्ड में चल रहे श्री विश्वकर्मा महायज्ञ व श्रीमद्भागवत कथा एवं कलश प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए।

     लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि खुरई में सभी समाजों के सामुदायिक भवनों के निर्माण कराए गए हैं। इसी कड़ी में विश्वकर्मा समाज के इस सत्संग भवन को आप सभी को सौंपते हुए बहुत संतोष हो रहा है। उन्होंने कहा कि 20 लाख का यह सत्संग भवन एक करोड़ की लागत की भूमि पर पूरी गुणवत्ता के साथ बनाया गया है। उन्होंने विश्वकर्मा समाज के गणमान्य नागरिकों से अनुरोध किया कि इस भवन के संचालन के लिए प्रतिष्ठित लोगों की समिति बना कर सद्कार्यों में भवन का सदुपयोग करें। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि धार्मिक व मांगलिक कार्यों के साथ बेटियों की शिक्षा जैसे कार्यों में भी इस भवन का उपयोग किया जा सकता है।

     कार्यक्रम को सागर के महापौर प्रतिनिधि डा सुशील तिवारी ने भी संबोधित किया और खुरई  की विश्वकर्मा समाज को इस उपलब्धि पर शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर विश्वकर्मा समाज ट्रस्ट की ओर से मंत्री श्री सिंह का आत्मीय स्वागत किया गया। कार्यक्रम में वृन्दावन जी, कन्हैयालाल विश्वकर्मा, गनेश, नारान प्रसाद, कृपाराम, प्रहलाद, फुलसींग, उमाकांत, ब्रजेश, जी.पी.विश्वकर्मा, पंचम विश्वकर्मा, दिवाकर विश्वकर्मा, राजेश, जगदीश, रामनाथ, बारेलाल, मौजीलाल, रामकिशन विश्वकर्मा, मनोहर, चन्द्रकांत, वीरेन्द्र विश्वकर्मा उपस्थित रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive