बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: पति ने पत्नी और दो बच्चों की तलवार से की हत्या : उसके बाद की सुसाइड, दो बच्चे जान बचाकर भाग निकले : कुत्ते को मारने से रोकने पर किया हमला

MP: : पति ने पत्नी और दो बच्चों की तलवार से की हत्या : उसके बाद की सुसाइड, दो बच्चे जान बचाकर भाग निकले : कुत्ते को मारने से रोकने पर किया हमला



तीनबत्ती न्यूज : 20 अगस्त,2023
उज्जैन : मध्यप्रदेश के उज्जीन जिले के  बड़नगर तहसील में शनिवार की देर रात नशे में धुत होकर युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को तलवार से मौत के घाट उतार दिया। पत्नी और दोनों बच्चोंपा की हत्या के बाद युवक ने खुद को भी तलवार मार दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई। युवक के हमले में दो बच्चे जान बचाकर भाग निकले। मकान से कूदकर जान बचाई। युवक कुत्ते को तलवार से मारने जा रहा था। पत्नी और बच्चो के रोकने पर उसने तलवार से  हमला किया।


कुत्ते को मारने से रोकने पर विवाद

पूरा मामला बड़नगर तहसील के ग्राम बालोदा आरसी का है। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में युवक दिलीप पिता भेरुलाल तलवार से कुत्ते को मार रहा था, तभी पत्नी गंगाबाई बचाने पहुंची तो उसने पत्नी पर तलवार से ह उपमला कर दिया। वहीं, पत्नी को बचाने बच्चे नेहा व योगेश पहुंचे तो उन पर भी तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। दो बच्चे एवेंद्र और बुलबुल जैसे तैसे अपनी जान बचाकर भागे जिनका उपचार बड़नगर के शासकीय अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल बड़नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 बेटा बोला, सट्टा खेलते थे

जान बचाकर भागे बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर मकान में घुसी। अंदर पति, पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव पड़े थे। हर तरफ खून फैला था। FSL टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। आरोपी पेशे से किसान था। अस्पताल में भर्ती दिलीप के बेटे तपेंद्र ने बताया कि पिता शराब पीते थे और सट्टा भी खेलते थे। बेटी बुलबुल ने बताया कि पिता शराब के नशे में थे और हमें मारने के लिए तलवार लेकर दौड़े।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive